27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, खगड़िया और सहरसा जिले के पांच मजदूरों की मौत

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी से हरियाणा के हिसार जानेवाली सड़क पर बुधवार तड़के करीब दो बजे एक तेज रफ्तार कर ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को रौंद दिया. इस हादसे में पांच मजदूरों की मौत हो गयी. साथ ही कई अन्य मजदूर घायल हो गये. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरनेवालों में तीन बिहार […]

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी से हरियाणा के हिसार जानेवाली सड़क पर बुधवार तड़के करीब दो बजे एक तेज रफ्तार कर ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को रौंद दिया. इस हादसे में पांच मजदूरों की मौत हो गयी. साथ ही कई अन्य मजदूर घायल हो गये. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरनेवालों में तीन बिहार के खगड़िया और दो मजदूर सहरसा जिले के बताये जाते हैं. मालूम हो कि फ्लाईओवर की मरम्मत का काम कर रहे मजदूर काम खत्म होने के बाद फुटपाथ पर सो रहे थे.

यह भी पढ़ें :CM नीतीश ने किया एलान, कहा- …तो नहीं लौटाना होगा शिक्षा ऋण, कर्ज माफ कर सकती है सरकार

यह भी पढ़ें :मुख्यमंत्री के खिलाफ अभ्रद भाषा के इस्तेमाल पर भाजपा ने की तेजस्वी की निंदा, कहा…

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से हिसार जानेवाली सड़क पर जिंदल पुल के पास फ्लाईओवर का काम चल रहा है. यहां काम कर रहे मजदूरों में बिहार के भी कई मजदूर काम कर रहे हैं. वे अपना काम खत्म कर मंगलवार की रात को यहीं फुटपाथ पर सो गये. मजदूरों के सोने के दौरान ही हरियाणा के हिसार की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार की कार ने फूटपाथ पर सो रहे मजदूरों को रौंदते हुए करीब 70 फीट ऊंचे पुल से नीचे गिर गयी. इस हादसे में पांच मजदूरों की मौत हो गयी. जबकि, कई अन्य मजदूर घायल हो गये. घायल मजदूरों में करीब आधा दर्जन मजदूर बिहार के खगड़िया के रहनेवाले बताये जाते हैं.

यह भी पढ़ें :सरकार की बदनियती से ‘संस्थाएं’ खो रही अपनी विश्वसनीयता : शरद यादव

यह भी पढ़ें :चुनाव आते हैं, तब कांग्रेस PM को अपमान करने नहीं चूकती कांग्रेस, मोदी पर करती है व्यक्तिगत हमले : हुसैन

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को भिजवाया. साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घटना की छानबीन शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें :बिहार के सरकारी अस्पतालों की OPD सेवा 6 घंटे के लिए ठप, भोजपुर में चिकित्सक की पिटाई का हो रहा विरोध

यह भी पढ़ें :रविशंकर का कांग्रेस पर हमला, कहा- ‘बाहरी’ को पार्टी में शीर्ष पर नहीं देखना चाहता गांधी परिवार, …दिये कई उदाहरण?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें