23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनाव आते हैं, तब कांग्रेस PM को अपमान करने नहीं चूकती कांग्रेस, मोदी पर करती है व्यक्तिगत हमले : हुसैन

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राहुल गांधी के हमले को लेकर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पर हमेशा व्यक्तिगत हमले किये जाते हैं, क्योंकि कांग्रेस पार्टी इस तथ्य को पचा नहीं पा रही है कि एक चायवाला देश का प्रधानमंत्री बन गया है. हुसैन ने […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राहुल गांधी के हमले को लेकर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पर हमेशा व्यक्तिगत हमले किये जाते हैं, क्योंकि कांग्रेस पार्टी इस तथ्य को पचा नहीं पा रही है कि एक चायवाला देश का प्रधानमंत्री बन गया है. हुसैन ने आरोप लगाया कि जब भी चुनाव आते हैं, तब कांग्रेस प्रधानमंत्री का अपमान करने से नहीं चूकती है. उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में प्रधानमंत्री मोदी ने वह किया है, जो कांग्रेस पिछले 60 सालों में भी नहीं कर पायी.

यह भी पढ़ें :बिहार के सरकारी अस्पतालों की OPD सेवा 6 घंटे के लिए ठप, भोजपुर में चिकित्सक की पिटाई का हो रहा विरोध

यह भी पढ़ें :CM नीतीश ने किया एलान, कहा- …तो नहीं लौटाना होगा शिक्षा ऋण, कर्ज माफ कर सकती है सरकार

यह भी पढ़ें :मुख्यमंत्री के खिलाफ अभ्रद भाषा के इस्तेमाल पर भाजपा ने की तेजस्वी की निंदा, कहा…

हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास’ के मंत्र के आधार पर काम कर रही है. अब तरक्की और तालीम में मुस्लिम समाज पीछे नहीं है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश में सांप्रदायिक सौहार्द का वातावरण बना है. उन्होंने दावा किया कि भाजपा की सरकार ने समाज के गरीब वर्ग के विकास के लिए ईमानदारी से प्रयास किया है, जबकि कांग्रेस ने सदैव समाज को बांटने की राजनीति की है. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीबीआई अधिकारी एमके सिन्हा द्वारा उच्चतम न्यायालय में दिये हलफनामे की पृष्ठभूमि में मंगलवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि दिल्ली में ‘चौकीदार ही चोर’ नामक क्राइम थ्रिलर चल रहा है और लोकतंत्र रो रहा है.

यह भी पढ़ें :रविशंकर का कांग्रेस पर हमला, कहा- ‘बाहरी’ को पार्टी में शीर्ष पर नहीं देखना चाहता गांधी परिवार, …दिये कई उदाहरण?

यह भी पढ़ें :सरकार की बदनियती से ‘संस्थाएं’ खो रही अपनी विश्वसनीयता : शरद यादव

यह भी पढ़ें :तेज रफ्तार कार ने फूटपाथ पर सो रहे बिहार के मजदूरों को रौंदा, पांच मजदूरों की मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें