34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुख्यमंत्री के खिलाफ अभ्रद भाषा के इस्तेमाल पर भाजपा ने की तेजस्वी की निंदा, कहा…

पटना : बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा ट्विटर पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर जदयू और भाजपा ने कड़ी आपत्ति जतायी. दरअसल, यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री को ‘‘श्रीश्री धिक्कारवादी 420 नीतीश चाचाजी’ लिखा था. यादव ने यह ट्वीट सीबीआई में […]

पटना : बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा ट्विटर पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर जदयू और भाजपा ने कड़ी आपत्ति जतायी. दरअसल, यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री को ‘‘श्रीश्री धिक्कारवादी 420 नीतीश चाचाजी’ लिखा था. यादव ने यह ट्वीट सीबीआई में चल रही उठा-पटक पर एक न्यूज पोर्टल की एक रिपोर्ट को साझा करते हुए किया था. इस रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और पीएमओ के एक उच्च अधिकारी उनके पिता लालू प्रसाद यादव तथा परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ आईआरसीटीसी भूमि घोटाला मामले में केस दर्ज कराने के पीछे हैं.

यह भी पढ़ें :बिहार के सरकारी अस्पतालों की OPD सेवा 6 घंटे के लिए ठप, भोजपुर में चिकित्सक की पिटाई का हो रहा विरोध

यह भी पढ़ें :तेज रफ्तार कार ने फूटपाथ पर सो रहे बिहार के मजदूरों को रौंदा, पांच मजदूरों की मौत

यह भी पढ़ें :CM नीतीश ने किया एलान, कहा- …तो नहीं लौटाना होगा शिक्षा ऋण, कर्ज माफ कर सकती है सरकार

भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कड़े शब्दों वाले अपने बयान में कहा कि सार्वजनिक जीवन में आने के बावजूद लगता है कि तेजस्वी को संवैधानिक पदों और उन पर बैठे हुए लोगों के प्रति कोई सम्मान नहीं है. मुख्यमंत्री के लिए उन्होंने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, उससे उनके शिक्षा और सभ्यता में पिछड़े होने का पता चलता है. उन्होंने कहा, ‘‘धिक्कारवादी और 420 शब्दों का इस्तेमाल करके यादव ने ना सिर्फ मुख्यमंत्री का अपमान किया है, बल्कि उस जनता का भी अपमान किया है, जिन्होंने मुख्यमंत्री को समर्थन दिया है. विपक्ष के नेता को इसके लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए.’ इस बीच कुमार की जदयू ने भी राजद नेता पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि उनकी पार्टी ने राजनीति को ‘पारिवारिक कारोबार’ में तब्दील कर दिया है.

यह भी पढ़ें :सरकार की बदनियती से ‘संस्थाएं’ खो रही अपनी विश्वसनीयता : शरद यादव

यह भी पढ़ें :चुनाव आते हैं, तब कांग्रेस PM को अपमान करने नहीं चूकती कांग्रेस, मोदी पर करती है व्यक्तिगत हमले : हुसैन

यह भी पढ़ें :रविशंकर का कांग्रेस पर हमला, कहा- ‘बाहरी’ को पार्टी में शीर्ष पर नहीं देखना चाहता गांधी परिवार, …दिये कई उदाहरण?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें