1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. hyundai motor india announce industry first emi assurance plan on new car purchase to boost demand

OFFER: लॉकडाउन में खरीदें कार, नौकरी जाने पर 15 माह तक मासिक किस्त से छूट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
hyundai motor announce emi assurance program
hyundai motor announce emi assurance program
hyundai motor india

Hyundai Motor India Emi Assurance Program: कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) में अगर आप नयी कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो ह्युंडई मोटर (Hyundai Motor) ने आपके लिए एक बेहद खास ऑफर पेश किया है. यह ऑटो इंडस्‍ट्री पहला ईएमआई एश्योरेंस प्रोग्राम (Hyundai EMI Assurance Program) है. इस प्‍लान में Hyundai कार खरीदने वाले की अगर दुर्भाग्‍यवश नौकरी चली जाती है तो 3 महीने तक कोई EMI नहीं देनी होगी.

Hyundai EMI Assurance Program प्राइवेट नौकरीपेशा ग्राहकों की कंपनी की हालत खराब होने या दूसरी सूरत में नौकरी चले जाने पर 3 माह की लोन EMI कवर करेगा. 4 से 31 मई 2020 के बीच खरीदी गई कार पर यह ऑफर लागू होगा. यह प्रोग्राम ग्राहक को कार खरीद की तारीख से 1 साल तक कवर करता है. हालांकि इसमें पहले 3 माह शामिल नहीं होंगे.

Hyundai Motor India (ह्युंडई मोटर इंडिया) ने अनिश्चितता के मौजूदा समय में ग्राहकों का विश्वास बढ़ाने के लिए एक अनोखे Hyundai EMI Assurance (ह्युंडई ईएमआई एश्योंरेंस) कार्यक्रम का ऐलान किया है, जो ऑटोमोबाइल उद्योग में पहली बार पेश किया गया है.

भावी ग्राहकों को यह आश्वासन देने के लिए कि नौकरी चले जाने के संभावित खतरों से उनकी खरीद प्रभावित नहीं होगी, कंपनी ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि मई के चालू महीने में की गई खरीद के लिए यह कार्यक्रम पेश कर रही है.

आपको बता दें कि कोरोना संकट की वजह से देशभर में लागू लॉकडाउन का बुरा असर ऑटो इंडस्ट्री पर भी पड़ा है. इस दौरान सभी ऑटो कंपनियों की बिक्री भी लगभग शून्य रही. हालांकि अब सरकार की तरफ से बिजनेस में सशर्त छूट दी गई है.

ऑटो कंपनियों ने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है. गाड़ियों को बिक्री को फिर से पटरी पर लाने के लिए ह्युंडई मोटर (Hyundai Motor India Limited), मारुति सुजुकी (maruti suzuki) सहित कुछ कंपनियों ने कारों की ऑनलाइन बिक्री और डोर स्टेप डिलीवरी शुरू कर दी है. केवल इतना ही नहीं, कुछ कंपनियां अपने कार पर ग्राहकों को भारी छूट भी दे रही है.

बता दें कि Hyundai मोटर इंडिया ने भी विभिन्न राज्यों में अपने 250 डीलर स्टोर को दोबारा खोल दिया है. वहीं 250 से अधिक वर्कशॉप (सर्विस सेंटर) ने भी काम शुरू कर दिया है. जल्द ही वाहनों की आपूर्ति शुरू हो जाएगी.

मालूम हो कि सरकार ने लॉकडाउन को 17 मई तक विस्तार देने के साथ इसमें कुछ ढील भी दी है. इसमें मैन्युफैक्चरिंग, इंडस्ट्रियल और कमर्शियल बिजनेस एक्टिविटी पूरी एहतियात बरतते हुए दोबारा शुरू करना भी शामिल है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें