1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. asus launched 3 new laptops in indian market know price and specification related details sbh

Asus के ये तीन नये लैपटॉप भारत में मचा देंगे धमाल, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत से जुड़ी सभी डीटेल्स

Asus ने भारत में अपने तीन नये लैपटॉप लॉन्च किया है. ये तीनों ही लैपटॉप काफी जबरदस्त स्पेसिफिकेशन के साथ मार्केट में उतारे गए हैं. आज हम आपको इन तीनों लैपटॉप से जुड़ी सभी जानकारी देने वाले हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
asus new laptops
asus new laptops
asus

Asus Laptops: Asus ने अपने तीन नये लैपटॉप मॉडल्स को भारत में धूम मचाने के लिए लॉन्च कर दिया है. ये तीनों ही लैपटॉप काफी स्टाइलिश डिजाइन और जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में उतारे गए हैं. Asus ने अपने नये लैपटॉप की रेंज में Zenbook S13 OLED, Vivobook Pro 14 OLED और Vivobook 16X को भारत में लॉन्च किया है. तो चलिए इन सभी लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डीटेल से जानते हैं.

Asus Zenbook S13 OLED

Asus के तरफ से आने वाली इस लैपटॉप को दुनिया का सबसे पतला और हल्का लैपटॉप बताया जा रहा है. इस 13.3 इंच के लैपटॉप का वजन मात्र 1.11 किलोग्राम है. इस लैपटॉप में कंपनी ने AMD Ryzen 6000 सीरीज प्रॉसेसर का इस्तेमाल किया है. इस लैपटॉप की डिस्प्ले 2.8K OLED टच स्क्रीन डिस्प्ले है और साथ ही इस लैपटॉप में 555 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी दी गयी है. आप इस लैपटॉप को धूप में भी इतेमाल कर सकेंगे. यह लैपटॉप कई तरह के शॉक और वाईब्रेशन को आसानी से सह सकता है.और तो और अगर यह लैपटॉप आपके हाथ से गिर भी जाता है तो इसे नुकसान नहीं पहुंचेगा. कंपनी का कहना है कि कंपनी ने इस लैपटॉप में MIL-STD 810 प्रोटेक्शन का इस्तेमाल किया है. यह एक मिलिट्री ग्रेड प्रोटेक्शन सर्टिफिकेशन है. इस लैपटॉप में 16GB रैम, इंटीग्रेटेड AMD RDNA GPU और 1TB की PCIE जेन 4*4 SSD दी गयी है. इस लैपटॉप की कीमत 99,990 से लेकर 1,19,990 रुपये के बीच हो सकती है.

Asus Vivobook 16X

अगर Vivobook 16X की बात करें तो इस लैपटॉप को 2 वैरिएंट में लॉन्च किया है. इस लैपटॉप में Ryzen 7 5800H प्रॉसेसर के अलावा Ryzen 5 5600H प्रॉसेसर कंपनी की तरफ से दिया गया है. कंपनी ने इस लैपटॉप में AMD Radeon ग्राफिक कार्ड का भी इस्तेमाल किया है. इस लैपटॉप में 16 इंच के डिस्प्ले के साथ कंपनी ने 16GB रैम और 512GB की PCIE 3.0 SSD सपोर्ट भी दी है. इस लैपटॉप में कंपनी ने 300 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी है.इस लैपटॉप को आप 54,990 रुपये में खरीद सकते हैं.

Asus Vivobook Pro 14

कंपनी के नये लैपटॉप्स की लिस्ट में यह तीसरा लैपटॉप है. कंपनी ने अपने इस लैपटॉप में भी Vivobook 16X जैसे ही कुछ फीचर्स दिए हैं. इसका मेन अट्रैक्शन फीचर इसका डिस्प्ले है. इसके डिस्प्ले में आपको 90Hz का फास्ट रिफ्रेश रेट का सपोर्ट देखें को मिल जाता है. इसका डिस्प्ले 2.8K रेसोलुशन वाला डिस्प्ले है. इस लैपटॉप का वजन मात्र 1.4 किलो के करीब है. इस लैपटॉप को आप 59,900 रुपये की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें