24.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डरांची : ग्रामीणों की पहल पर प्रेमी युगल की हुई शादी, परिजन जबरन लड़की को ले गये साथ

रांची : ग्रामीणों की पहल पर प्रेमी युगल की हुई शादी, परिजन जबरन लड़की को ले गये साथ

इसके बाद लड़की के परिजनों ने इसकी सूचना सिल्ली थाना को दी थी. सिल्ली पुलिस के कहने पर लड़की को सिल्ली पहुंची. इसके बाद पुलिस ने युवक व उसके परिजनों को थाना बुलाया.

सिल्ली: ग्रामीणों की पहल पर प्रेमी युगल की शादी मंदिर में करायी गयी, लेकिन शादी के दूसरे ही दिन लड़की के परिजन लड़के का घर पहुंचे और बेटी को जबरन साथ ले गये. इसे लेकर प्रेमी ने थाने में न्याय की गुहार लगायी है. जानकारी के मुताबिक मुरी ओपी अंतर्गत कांटाडीह गांव निवासी रसिक महतो के पुत्र राहुल महतो और लोवादाग की युवती के बीच प्रेम संबंध था. एक माह पूर्व राहुल प्रेमिका को लेकर बेंगलुरु चला गया था.

इसके बाद लड़की के परिजनों ने इसकी सूचना सिल्ली थाना को दी थी. सिल्ली पुलिस के कहने पर लड़की को सिल्ली पहुंची. इसके बाद पुलिस ने युवक व उसके परिजनों को थाना बुलाया. लड़की ने वहां युवक के साथ रहने की बात कही. इसके बाद दोनों परिवार में विवाद हो गया. थाना प्रभारी लालजी ने बताया कि दोनों बालिग हैं. गत शनिवार की रात कांटाडीह के ग्रामीणों ने शिव मंदिर में दोनों का विवाह कराया था.

Also Read: रांची जिला बार एसोसिएशन चुनाव: शंभु अग्रवाल नौवीं बार अध्यक्ष और संजय विद्रोही तीसरी बार बने सचिव
उर्दू शिक्षकों के मामले में सीएम का पुतला फूंका

रांची : मुख्यमंत्री द्वारा उर्दू शिक्षकों के पद को हटा कर सहायक आचार्य पद बनाने को मंजूरी दिये जाने के विरोध में ऑल मुस्लिम यूथ एसोसिएशन ने पुरानी रांची में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला जलाया. संगठन के अध्यक्ष एस अली ने कहा कि उर्दू सहायक शिक्षकों के पद समाप्त कर सहायक आचार्य के 7232 पदों को स्वीकृति दी गयी है. यह निर्णय झारखंड के इतिहास में काले अक्षरों में लिखा जायेगा. यदि सरकार अपना निर्णय वापस लेते हुए रिक्त 3712 उर्दू शिक्षकों के पद को बरकरार रख 4200-4600 पे ग्रेड पर बहाली शुरू नहीं करती है, तो हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटायेंगे. मौके पर जियाउद्दीन अंसारी, अख्तर अंसारी, असलम अंसारी, अहमद रजा, अशफाक आदिल, राजा खान, मोहसिन सबा, जीशान अदनान,आशिक खान, जाहिद खान, मोइज खान, समरुल्लाह अंसारी, अल्ताफ खान आदि शामिल थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें