1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. corona effect why the engineer ran away from his wife read full news here

कोरोना इफेक्ट : पत्नी को छोड़ क्यों भागा इंजीनियर, यहां पढ़ें पूरी खबर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

लातेहार : कोरोना संकट (Corona crisis) ने लोगों के जीवन को किस कदर प्रभावित किया है, उसका एक उदाहरण यहां देखने को मिला है. कोरोना संकट में नौकरी जाने पर एक इंजीनियर अपनी पत्नी को छोड़ कर भाग गया. 2 महीने तक इंतजार करने के बाद पत्नी ने महिला थाना में पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

जानकारी के अनुसार, कोरोना महामारी (Corona pandemic) के दौरान नागार्जुन कंपनी का एक इंजीनियर संजय कुमार (केदली, हंटरगंज, चतरा) की नौकरी चली गयी. नौकरी से निकाले जाने के बाद वह अपनी पत्नी को शहर के बानपुर स्थित एक किराये के मकान में छोड़ कर भाग गया. दो महीने तक उसकी पत्नी ने उसका इंतजार किया, लेकिन वह नहीं लौटा. इसके बाद उसकी पत्नी ने लातेहार महिला थाना में उसके खिलाफ एक मामला दर्ज कराया.

उसने अपने आवेदन में बताया है कि संजय कुमार अपने एक मित्र का इलाज कराने केरल के रिंगर्थ अस्पताल गया था. वहां वह एक नर्स के रूप में काम करती थी. वहीं, उसकी जान- पहचान संजय से हुई थी. बाद में दोनों ने वर्ष 2016 में केरल की एक अदालत में शादी कर ली.

इसके बाद संजय का स्थानांतरण राजस्थान में हो गया. इस दौरान वह राजस्थान से केरल आना-जाना करता था. इसके बाद कंपनी द्वारा संजय को गोरखपुर स्थानांतरित किया गया, तो वह नौकरी छोड़ कर गोरखपुर जा कर उसके साथ रहने लगी. डेढ़ साल पहले संजय का स्थानांतरण लातेहार में हुआ, तो वह उसके साथ लातेहार आ गयी.

मार्च 2020 में कोरोना संकट को लेकर लॉकडाउन (Lockdown) हो गया और कंपनी द्वारा कर्मचारियों की छटनी की जाने लगी. इसी छटनी में संजय की भी नौकरी चली गयी. 2 माह पहले संजय हंटरगंज स्थित अपने घर जाने के नाम से लातेहार से निकला, लेकिन आज तक नहीं लौटा और ना ही उसके किसी मोबाइल नंबर पर उससे संपर्क हो पाया.

इस संबंध में अनुमंडलीय पुलिस उपाधीक्षक वीरेंद्र कुमार राम ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर महिला थाना में मामला दर्ज किया गया है. मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें