24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर : बाबूलाल मरांडी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने रविवार को धनवार विधानसभा के गुंडरी, अरखांगो, डूमरडीहा, निमाडीह समेत अन्य गांवों में जनसंपर्क किया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने चलाया जनसंपर्क अभियान

खोरीमहुआ-तिसरी.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने रविवार को धनवार विधानसभा के गुंडरी, अरखांगो, डूमरडीहा, निमाडीह समेत अन्य गांवों में जनसंपर्क किया. इस दौरान श्री मरांडी ने महिलाओं और युवाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं की जानकारी दी. कहा कि अब माताओं को चूल्हा फूंकना नहीं पड़ता है और युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए मोदी ने कई योजनाओं लागू कर देश को विकसित बनाने के लिए कदम उठाये हैं. कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर है. ग्रामीणों को राज्य सरकार के भ्रष्टाचार के कारण राशन कम दिया जा रहा है. पूरे राज्य में प्रखंड से लेकर थाना तक जनता से सीधी वसूली की जा रही है. कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जनहितार्थ कई योजनाएं क्रियान्वित कर रखी है. लोगों से कोडरमा लोस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी के पक्ष में समर्थन करने की अपील की. मौके पर लक्ष्मण सिंह, अंजना राणा, महेंद्र चौधरी, जयप्रकाश साहा, उदय सिंह, प्रवीन कुमार, कामदेव पासवान, शिवनारायण यादव, रविंद्र यादव, रामू यादव, कृष्णा वर्मा, प्रवीण पांडेय, भुनेश्वर वर्मा, अशोक पासवान, रामदेव विश्वकर्मा, पेमिया देवी, शकुंतला देवी, मनीषा कुमारी, सोनी देवी, कंचन देवी आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें