29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CAA-NRC का विरोध : RJD का बिहार बंद आज, केंद्र ने ड्रोन से नजर रखने को कहा, उपद्रव हुआ तो कार्रवाई

पटना : नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और एनआरसी के विरोध में राजद ने शनिवार को बिहार बंद बुलाया है. पार्टी ने बंद सफलता के लिए शुक्रवार की शाम पटना में मशाल जुलूस निकाला. इसमें विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव समेत प्रमुख नेता शामिल हुए. इधर, बिहार बंद को देखते हुए पुलिस मुख्यालय ने सुरक्षा […]

पटना : नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और एनआरसी के विरोध में राजद ने शनिवार को बिहार बंद बुलाया है. पार्टी ने बंद सफलता के लिए शुक्रवार की शाम पटना में मशाल जुलूस निकाला. इसमें विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव समेत प्रमुख नेता शामिल हुए. इधर, बिहार बंद को देखते हुए पुलिस मुख्यालय ने सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद किया है. उपद्रवी पर सख्ती से निबटने के लिए पुलिस हर तरह से तैयार है.
सभी थानों को पूरी तरह से चौकस रहने का आदेश दिया गया है. हुड़दंग या हंगामे पर सख्ती से निबटने के लिए कहा गया है. एडीजी (मुख्यालय) जितेंद्र कुमार ने बताया कि बंद के दौरान कोई भी व्यक्ति हंगामा करेगा या सरकारी या निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा या किसी भी तरह के कानून को हाथ में लेने की कोशिश करेगा, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी. पुलिस हर की परिस्थिति से निबटने के लिए पूरी तरह से तैयार है. एडीजी से राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान को लेकर पूछा गया, तो उन्होंने बिना किसी के नाम का उल्लेख करते हुए कहा कि उपद्रव फैलाने या किसी सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की जो भी कोशिश करेगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी. चाहे कोई भी हो, उसे बख्शा नहीं जायेगा.
केंद्र ने उपद्रवियों पर ड्रोन से नजर रखने को कहा
पटना. राजद के बिहार बंद को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अलर्ट जारी कर दिया है. मंत्रालय ने भीड़ और हंगामा वाले इलाकों में विशेष रूप से ड्रोन से फोटोग्राफी कराने को कहा है, ताकि उपद्रवियों की पहचान कर उन पर सख्त कार्रवाई की जा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें