1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. two incidents of theft in araria two thieves arrested recovered stolen goods

अररिया में चोरी की दो घटनाओं का हुआ उद्भेदन, दो चोर गिरफ्तार, बरामद हुआ चोरी का सामान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चोरी की दो घटनाओं का हुआ उद्भेदन, दो चोर गिरफ्तार, बरामद हुआ चोरी का सामान
चोरी की दो घटनाओं का हुआ उद्भेदन, दो चोर गिरफ्तार, बरामद हुआ चोरी का सामान

अररिया: रानीगंजक्षेत्र में प्रतिदिन कहीं न कहीं चोरी की घटना सामने आने लगी है. मुख्यालय स्थित बरबन्ना पंचायत के वार्ड संख्या 12 निवासी उमेश पूर्वे ने कहा कि बुधवार की रात्रि तीन चोर उनके घर में घुस गये. इस बीच उनके घर से एक लाख पांच हजार रुपये चोरी कर लिया गया. घटना के बाद भागते हुए एक चोर हसनपुर पंचायत के वार्ड संख्या 15 शेख टोला निवासी युनूस के पुत्र सदाब को बिजली की रोशनी में उमेश ने पहचान लिया. गुरुवार को संबंधित चोर के मुहल्ले में खोजबीन करने पहुंचे, तो एक और पीड़ित मिल गये.

मौके पर नसीम ने कहा कि बीती रात उनके भी घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. नसीम के घर से 32 हजार रुपये नगद, 22 इंच के सोनी कंपनी का एलइडी, दो स्मार्ट मोबाइल सेट, एक एलइडी टार्च, एक क्रास बेग व अन्य कीमती सामान चुरा लिया गया. दोनों पीड़ित सादाब की तलाश करने लगे. इसी बीच बस स्टैंड से सादाब को पकड़वाने में सफल रहे. पुछताछ के दौरान सादाब ने अपने साथी रामपूर बाड़ी टोला निवासी अकबर के पुत्र मन्नान के साथ मिल कर दोनों घरों में चोरी करने की बात स्वीकार की. इसके बाद विधिवत तलााशी के दौरान सादाब के पास से चालीस हजार रुपये नगद व आवासीय परिसर से एक उजला रंग का आईफोन मोबाइल सेट, काला रंग का फास्ट ट्रेक एलइडी टार्च, एक क्रास बेग, 22 इंच का सोनी एलइडी टीवी बरामद हुआ है.

वहीं मन्नान के पास से 33 हजार पांच सौ रुपये नगद व आवासीय परिसर से एक मोबाइल सेट बरामद किया गया है. पुछताछ के बाद दोनों चोर को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं गुरुवार की रात गीतवास बाजार स्थित एक मोबाइल रिपेयरिंग दुकान में चोरी की घटना सामने आयी. पीड़ित दुकानदार हांसा वार्ड संख्या 11 निवासी कंचन कुमार मंडल ने घटना को लेकर थाना में आवेदन दिया है. इनके दुकान से लगभग अस्सी हजार रुपये के विभिन्न सामान की चोरी हुई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें