भारत को झटका, पांड्या ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर, इस धमाकेदार ऑलराउंडर को मिली टीम में जगह

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : भारतीय ऑलराउंडर पां‘कमर में जकड़न' के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी20 और एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय शृंखला से बाहर हो गए और उनकी जगह 50 ओवरों के प्रारूप की टीम में रविंद्र जडेजा को शामिल किया गया है.

इससे पहले एक टीवी शो पर महिलाओं के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर पांड्या पर अस्थाई निलंबन लगाया गया था. उन्होंने हालांकि बाद में न्यूजीलैंड में सीमित ओवरों की शृंखला में हिस्सा लिया था. इसी शो में हिस्सा लेने वाले बल्लेबाज लोकेश राहुल पर लगा अंतरिम निलंबन भी हटा दिया गया है.

इसे भी पढ़ें...

बीसीसीआई ने बयान में कहा, बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने इस ऑलराउंडर को आराम देने का फैसला किया है और वह बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में कमर की परेशानी के लिए रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे. पांड्या अगले हफ्ते से इस प्रक्रिया में हिस्सा लेंगे.

इसे भी पढ़ें...

उन्होंने कहा, टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम में अब 14 सदस्य हैं. रविंद्र जडेजा पांच एकदिवसीय मैचों में हार्दिक पांड्या की जगह लेंगे. पांड्या और राहुल को अपने विवादित बयानों के लिए अब भी जांच का सामना करना पड़ सकता है. पांड्या की गैरमौजूदगी में जडेजा को मई-जुलाई में ब्रिटेन में होने वाले विश्व कप की टीम में जगह बनाने की दावेदारी पेश करने का एक और मौका मिलेगा.

इसे भी पढ़ें...

भारत दो टी20 और पांच एकदिवसीय मैचों की शृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करेगा. पहला टी20 रविवार को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा जबकि दूसरा टी20 बेंगलुरू में 27 फरवरी को होगा. पांच एकदिवसीय मैच हैदराबाद (दो मार्च), नागपुर (पांच मार्च), रांची (आठ मार्च), मोहाली (10 मार्च) और नयी दिल्ली (13 मार्च) में खेले जाएंगे.

इसे भी पढ़ें...

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें