25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान को विश्वकप से बाहर करने की मांग को लेकर BCCI ने लिखा ICC को पत्र!

नयी दिल्ली : पुलवामा अटैक के बाद सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि बीसीसीआई ने विश्वकप से पाकिस्तान को बाहर की मांग करते हुए आईसीसी को एक पत्र लिखा है. पत्र में यह कहा गया है कि अगर आईसीसी पाकिस्तान को विश्वकप से बाहर का रास्ता नहीं दिखाता है, तो भारत […]

नयी दिल्ली : पुलवामा अटैक के बाद सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि बीसीसीआई ने विश्वकप से पाकिस्तान को बाहर की मांग करते हुए आईसीसी को एक पत्र लिखा है. पत्र में यह कहा गया है कि अगर आईसीसी पाकिस्तान को विश्वकप से बाहर का रास्ता नहीं दिखाता है, तो भारत इस स्पर्धा में भाग नहीं लेने पर विचार कर सकता है.

बीसीसीआई की प्रशासकीय समिति की सहमति पर यह पत्र आईसीसी को भेजा गया है. गौरतलब है कि कल भी सूत्रों के हवाले से यह खबर आयी थी कि बीसीसीआई विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ ना खेलने का मन बना चुका है. अब यह खबर आ रही है कि बीसीसीआई विश्कप से पाकिस्तान को बाहर करवाने के लिए आईसीसी पर दबाव बना रहा है.

विश्वकप के शिड्‌यूल के अनुसार भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैनचेस्टर में मैच खेला जाना है, लेकिन अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह मैच नहीं हो पायेगा. हालांकि भारत के मैच नहीं खेलने से पाकिस्तान को अंक मिल जायेगा, लेकिन अब जबकि भारत ने विश्वकप से भारत को बाहर करने की मांग कर दी है तो देखना है कि आईसीसी का इसपर क्या रुख होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें