34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विनोद राय और डायना एडुल्जी के बीच मतभेद से सुप्रीम कोर्ट नाराज

नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड के प्रशासकों की समिति के मुखिया विनोद दाय और इसकी सदस्य डायना एडुल्जी के बीच बीसीसीआई से जुड़े कतिपय मुद्दों पर सार्वजिनक रूप से नोंकझोंक पर वृहस्पतिवार को नाराजगी व्यक्त की और कहा कि वे अपने मतभेदों को सार्वजनिक नहीं करें. न्यायमूर्ति एस ए बोबडे […]

नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड के प्रशासकों की समिति के मुखिया विनोद दाय और इसकी सदस्य डायना एडुल्जी के बीच बीसीसीआई से जुड़े कतिपय मुद्दों पर सार्वजिनक रूप से नोंकझोंक पर वृहस्पतिवार को नाराजगी व्यक्त की और कहा कि वे अपने मतभेदों को सार्वजनिक नहीं करें.

न्यायमूर्ति एस ए बोबडे और न्यायमूर्ति ए एम सप्रे की पीठ ने कहा कि वह प्रशासकों की समिति में तीन और सदस्यनियुक्त करेगी और इस बारे में चैंबर में आदेश पारित किया जायेगा. इससे पहले, प्रशासकों की समिति में चार सदस्यथे और इतिहासकार रामचंद्र गुहा तथा बैंकर बिक्रम लिमये के त्यागपत्र के बाद इसमें दो सदस्य ही रह गये हैं.

इसे भी पढ़ें…

पाकिस्तान को विश्व कप में हिस्सा लेने से नहीं रोक सकता बीसीसीआई : अधिकारी

पीठ ने कहा कि हमने समाचार पत्र में खबर पढ़ी हैं कि प्रशासक समिति के सदस्‍यों के बीच कुछ तकरार चल रही है. उनसे कहिये कि वे अपने मतभेद सार्वजनिक नहीं करें. पीठ ने कहा कि वह बीसीसीआई से संबंधित मुद्दों के बारे में थोड़ा बहुत जानती है.

इसे भी पढ़ें…

पाकिस्तान को विश्वकप से बाहर करने की मांग को लेकर BCCI ने लिखा ICC को पत्र!

#INDvsENG : भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज 22 से, मिताली सेना तैयार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें