28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IPL 2018 : नोकिया फिर बनी केकआर की मुख्य प्रायोजक

नयी दिल्ली : नोकिया ब्रांड से स्मार्टफोन तथा फीचर फोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने कहा कि नोकिया फिर से आईपीएल में शाहरुख खान की कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर) की मुख्यप्रायोजक बनेगी. उसने कहा कि यह गठजोड़ दो साल के लिए हुआ है जो इस सत्र से शुरू होगा. कंपनी के उपाध्यक्ष एवंभारत […]

नयी दिल्ली : नोकिया ब्रांड से स्मार्टफोन तथा फीचर फोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने कहा कि नोकिया फिर से आईपीएल में शाहरुख खान की कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर) की मुख्यप्रायोजक बनेगी.

उसने कहा कि यह गठजोड़ दो साल के लिए हुआ है जो इस सत्र से शुरू होगा. कंपनी के उपाध्यक्ष एवंभारत प्रमुख अजय मेहता ने कहा, नोकिया और केकेआर का आपसी गठजोड़ का इतिहास रहा है और दोनों फिर से जुड़ रहे हैं.

केकेआर आईपीएल की सर्वाधिक सफल टीमों में से एक है और नोकिया की तरह देश भर में लोकप्रिय है. कंपनी ने कहा कि गठजोड़ के मौके पर एचएमडी ग्लोबल और केकेआर ने 2018 सत्र के लिए टीम की नयी आधिकारिक जर्सी जारी की. नोकिया 2008 से 2014 तक केकेआर की मुख्य प्रायोजक रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें