रोहित शेखर हत्याकांड में उनकी पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार
Advertisement

cricket

  • Mar 26 2018 9:45PM

शमी के एक्सीडेंट की खबर पाकर विचलित हुई हसीन जहां, बोली, पति की सलामती के लिए अल्‍लाह से करूंगी दुआ

शमी के एक्सीडेंट की खबर पाकर विचलित हुई हसीन जहां, बोली, पति की सलामती के लिए अल्‍लाह से करूंगी दुआ
file photo

कोलकाता : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच ऐसा लगता है कि तल्खियां कम हो रही हैं. शमी के एक्सीडेंट की खबर मिलते ही पत्नी हसीन जहां विचलित हो गयीं थीं.

 

 

हसीन जहां ने यहां पत्रकारों से कहा, मेरी लड़ाई उन्होंने जो मेरे साथ किया है, उसके खिलाफ है. लेकिन मैं शारीरिक रूप से उन्हें घायल होते हुए नहीं देखना चाहती. वह भले ही पत्नी के रूप में मुझे नहीं चाहते हों. लेकिन मैं अब भी उन्हें प्यार करती हूं क्योंकि वह मेरे पति हैं.

उन्होंने कहा, मैं अल्लाह से उनके जल्द ठीक होने की दुआ करूंगी. हसीन जहां ने कहा कि वह अपनी बेटी के साथ शमी से मिलने को बेताब हैं लेकिन इस क्रिकेटर से संपर्क के सभी प्रयास विफल रहे हैं. उन्होंने कहा, मैं अपने पति से संपर्क की कोशिश कर रही हूं। लेकिन वह अपने फोन पर मेरी काल का जवाब नहीं दे रहे. यहां तक की, उनके परिवार के सदस्य भी मुझे नहीं बता रहे हैं कि वह इस समय कहां हैं. मैं बेबस महसूस कर रही हूं.

वहीं दूसरी ओर खबर है कि रोड एक्सीडेंट में चोटिल शमी ने कहा, हसीन जहां खुदगर्ज निकल गयीं. उनके साथ इतनी बड़ी ट्रेजडी हो गयी और हसीन ने एक बार भी फोन कर हाल-चाल तक नहीं जाना. शमी ने कहा, उन्‍हें पूरा विश्वास था कि सारे विवादों को भूलकर हसीन जहां उन्‍हें जरूर फोन करेंगी. वो इंतजार करते रह गये, लेकिन हसीन का फोन नहीं आया.

गौरतलब हो कि  मोहम्मद शमी देहरादून से दिल्ली लौटते हुए सड़क दुर्घटना में मामूली रूप से घायल हो गये. उनके सिर में कुछ टांके लगे हैं. दिल्ली डेयरडेविल्स आईपीएल टीम के सदस्य शमी रविवार को कार में देहरादून से नयी दिल्ली लौट रहे थे, तब उनकी गाड़ी ट्रक से टकरा गयी. शमी को मामूली चोट लगी हैं और उनके सिर में कुछ टांके लगे हैं. 

उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है और वह एक निजी स्थान पर हैं. उन्‍हें ऐसी कोई चोट नहीं लगी है जिससे उनकी आईपीएल में भागीदारी पर असर पड़े.पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार दुर्घटना में उनके एक मित्र और कार चालक को भी हल्की चोटें आयी हैं.

नेगी ने बताया कि शमी कार दिल्ली जा रहे थे कि तभी सामने से आ रहे ट्रक ने अपने आगे चल रही एक बस को ओवरटेक करने के चक्कर में उनकी कार को जबरदस्त टक्कर मार दी.

दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया जिसके चालक से पूछताछ की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शमी के मित्र ने ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है.

हसीन जहां और मोहम्‍मद शमी से जुड़ी और भी खबरें पढ़ें....

कार एक्सिडेंट में बाल-बाल बचे मोहम्‍मद शमी, फैन्‍स बोले कहीं कोई साजिश तो नहीं

शमी को बीसीसीआई ने दी क्लीन चिट, सेंट्रल कांट्रेक्ट बरकरार

हसीन जहां का हुआ मेडिकल टेस्‍ट, शमी के भाई पर लगाया था बलात्‍कार का आरोप

हसीन जहां पर शमी को धोखे में रखकर शादी करने का लगा आरोप, तलाकशुदा होने की बात छुपायी

शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने गांगुली को भी लपेटा, कहा - सौरव को पहले से सब पता था

एक 'हसीन' दास्‍तां : मोहम्‍मद शमी हैं हसीन जहां के दूसरे पति, पहले शौहर से हैं दो बेटियां, चलाता है किराना दुकान


Advertisement

Comments

Advertisement