37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार एक्सिडेंट में बाल-बाल बचे मोहम्‍मद शमी, फैन्‍स बोले कहीं कोई साजिश तो नहीं

देहरादून : पत्नी हसिन जहां के आरोपों से परेशान चल रहे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे. दिल्ली डेयरडेविल्स आईपीएल टीम के सदस्य शमी शनिवार को कार में देहरादून से नयी दिल्ली लौट रहे थे, तब उनकी गाड़ी ट्रक से टकरा गयी. उन्‍हें मामूली चोट लगी है और उनके […]

देहरादून : पत्नी हसिन जहां के आरोपों से परेशान चल रहे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे. दिल्ली डेयरडेविल्स आईपीएल टीम के सदस्य शमी शनिवार को कार में देहरादून से नयी दिल्ली लौट रहे थे, तब उनकी गाड़ी ट्रक से टकरा गयी. उन्‍हें मामूली चोट लगी है और उनके सिर में कुछ टांके लगे हैं. हालांकि वो खतरे से बाहर हैं.

सत्ताईस वर्षीय शमी खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से तरोताजा करने के लिये बंगाल के बल्लेबाज और भारत ए के खिलाड़ी अभिमन्यु ईश्वरन के पिता द्वारा चलायी जा रही अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी में दो दिन की ट्रेनिंग कर रहे थे. उन्होंने कहा था कि वह अपनी पत्नी हसीन जहां द्वारा घरेलू हिंसा और व्याभिचार की शिकायत दर्ज कराने के बाद मानसिक रूप से परेशान थे.

इधर इस हादसे के बाद ट्विटर पर शमी के फैन्‍स उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य होने की कामना कर रहे हैं. एक यूजर्स ने तो शमी के हादसे पर सवाल खड़ा कर दिया. उन्‍होंने सवाल खड़ा करते हुए लिखा, क्या यह दुर्घटना या जानबूझ कर हादसे को अंजाम दिया गया. कई फैन्‍स ने लिखा, शमी का अभी खराब समय चल रहा है.

अभिमन्यु के पिता ईश्वरन आरपी ने कहा, मोहम्मद शमी ठीक हैं। वह देहरादून में ट्रेनिंग करने के बाद दिल्ली लौट रहे थे, तब उनकी कार की हल्की टक्कर हो गयी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया और उनके सिर में कुछ टांके लगे हैं. वह बिलकुल ठीक है और उन्हें एक दिन के आराम की सलाह दी गयी है. उन्हें कल ही अस्पताल से छुट्टी मिल गयी थी और वह एक निजी स्थान पर हैं.

https://twitter.com/nikhilisal1/status/977779431493189632?ref_src=twsrc%5Etfw

अगर वह अच्छा महसूस करते हैं तो वह सोमवार को दिल्ली लौट जायेंगे. ऐसी कोई चोट नहीं लगी है जिससे उनकी आईपीएल में भागीदारी पर असर पड़े. क्लेमेंटाउन के पुलिस थानाध्यक्ष दिलवर सिंह नेगी ने बताया कि आशारोडी के समीप यह टक्कर हुई, इस दुर्घटना में शमी को हल्की चोटें आयी हैं और अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुटटी दे दी गयी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार दुर्घटना में उनके एक मित्र और कार चालक को भी हल्की चोटें आयी हैं। नेगी ने बताया कि शमी कार दिल्ली जा रहे थे कि तभी सामने से आ रहे ट्रक ने अपने आगे चल रही एक बस को ओवरटेक करने के चक्कर में उनकी कार को जबरदस्त टक्कर मार दी.

दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया जिसके चालक से पूछताछ की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शमी के मित्र ने ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें