34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक ”हसीन” दास्‍तां : मोहम्‍मद शमी हैं हसीन जहां के दूसरे पति, पहले शौहर से हैं दो बेटियां, चलाता है किराना दुकान

कोलकाता : क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी और पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद और गहराता जा रहा है. इस मामले ने अब एक नया मोड़ ले लिया है. विवादों के बीच हसीन जहां के बारे में एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसे जानकर आपके पैरों तले की जमीन शायद खिसक जाए. शमी पर ताबड़तोड़ आरोपों की […]

कोलकाता : क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी और पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद और गहराता जा रहा है. इस मामले ने अब एक नया मोड़ ले लिया है. विवादों के बीच हसीन जहां के बारे में एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसे जानकर आपके पैरों तले की जमीन शायद खिसक जाए.

शमी पर ताबड़तोड़ आरोपों की बौछार करने वाली हसीन जहां की कई ‘हसीन’ दास्‍तां हैं. दरअसल मोहम्‍मद शमी हसीन जहां के पहले नहीं बल्कि दूसरे पति हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा. शमी हसीन के दूसरे पति हैं. हसीन का पहला पति आज मीडिया के सामने आया.

हसीन जहां का पहला पति शेख सैफुद्दीन है जो बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में ‘बाबू स्टोर’ नाम की एक स्टेशनरी की दुकान चलाता है. छोटी सी दुकान चलाने वाले सैफुद्दीन से हसीन की दो बेटियां हैं. एक 14 साल की और दूसरी 10 साल की हैं. सैफुद्दीन के साथ हसीन की शादी 2002 में हुई थी. दोनों ने लव मैरेज किया था.

हसीन के पहले पति ने बताया कि दोनों साथ में पढ़ाई करते थे और उसी बीच दोनों में प्‍यार हो गया. फिर दोनों ने 2002 में शादी कर ली. कोलकाता नाइट राइर्ड्स की चीयरलीडर रह चूकी हसीना, शमी के संपर्क में आने से पहले अपने पहले पति से तलाक ले ली थी और अपनी दोनों बेटियों को भी छोड़ दिया था. लेकिन मीडिया में जो खबरें चल रही हैं उसके अनुसार हसीन तीन महिने पहले अपने पहले पति से जो छोटी बेटी है उसे अपने साथ घर ले आयी है.

इधर हसीन जहां के पूर्व पति शेख सैफुद्दीन ने कहा है कि हसीन एक महत्वाकांक्षी महिला है. वह जीवन में बहुत कुछ करना चाहती थी. 2010 में तलाक होने के बाद से उसके साथ उसका कोई संबंध नहीं है. उनकी दोनों बेटियों से जरूर उसकी बात होती रहती है उसकी.

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के साथ दूसरी शादी की थी. हसीन के पहले पति एसके सैफुद्दीन हैं, जो एक किराने की दुकान चलाते हैं. सैफुद्दीन ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा हसीन पढ़ाई में काफी तेज थी. शेख उनसे 10वीं कक्षा से प्यार करते थे. उनकी दो बेटियां हैं, जिनमें से एक 10वीं और दूसरी छठी कक्षा में पढ़ती है.

गौरतलब हो कि हसीन जहां और शमी एक दूसरे के संपर्क में पहली बार आईपीएल के दौरान आये और फिर दोनों ने 2014 में शादी की और 2015 में उनकी बेटी का जन्‍म हुआ.

* शमी से 13 साल बड़ी हैं हसीन जहां

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी साल 2014 में हुई थीघ्‍. हसीन जहां जब पहली बार शमी से मिली थीं, तब तक उनकी पहली शादी टूट चुकी थी और वे दो बच्चियों की मां थीं.

गौरतलब है कि शमी और हसीन की उम्र में भी काफी अंतर है. हसीन जहां 41 साल की हैं वहीं शमी की उम्र केवल 28 साल ही है. शमी के साथ शादी से पहले हसीन जहां मॉडलिंग और चीयरलीडर का काम करती थीं.

दोनों की पहली मुलाकात साल 2012 में आइपीएल के दौरान हुई थी. हसीन जहां करीब दो साल तक चले अफेयर के बाद शमी ने 6 जून 2014 को हसीन जहां ने निकाह किया था. इनकी शादी मुरादाबाद की होटल रिजेंसी में हुई थी. शादी के वक्त दिए एक इंटरव्यू में मोहम्मद शमी के पिता तौसिफ अहमद ने बताया था, कि शादी के बाद वो पूरी तरह हाउसवाइफ बनकर रहेगी. वह उसे मॉडलिंग की इजाजत नहीं दे सकते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें