30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हसीन जहां का हुआ मेडिकल टेस्‍ट, शमी के भाई पर लगाया था बलात्‍कार का आरोप

कोलकाता : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद गहराता जा रहा है. मामले में रोजाना नये-नये खुलासे हो रहे हैं. एक ओर शमी के खिलाफ हसीन जहां के लगाये आरोपों की जांच शुरू हो गयी है. तो दूसरी ओर कोलकाता पुलिस ने रेप की पुष्टि के लिए […]

कोलकाता : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद गहराता जा रहा है. मामले में रोजाना नये-नये खुलासे हो रहे हैं. एक ओर शमी के खिलाफ हसीन जहां के लगाये आरोपों की जांच शुरू हो गयी है. तो दूसरी ओर कोलकाता पुलिस ने रेप की पुष्टि के लिए हसीन जहां की मेडिकल जांच करायी है.

हसीन ने पुलिस में शिकायत की है कि शमी की मौजूदगी में उसके बड़े भाई ने उसके साथ रेप किया था. हसीन ने ये भी आरोप लगाया था कि शमी ने खुद उसे अपने भाई के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था.

इसे भी पढ़ें…

शमी की पत्नी हसीन जहां को कोलकाता पुलिस ने दी सुरक्षा

हसीन के मेडिकल जांच की जानकारी कोलकाता पुलिस के संयुक्‍त आयुक्‍त (अपराध शाखा) प्रवीण त्रिपाठी ने दी. उन्‍होंने बताया कि हसीन जहां को लालबाजार पुलिस थाने में बुलाया गया उसके बाद उन्‍हें मेडिकल टेस्‍ट के लिए ले जाया गया. इधर मोहम्‍मद शमी की कार की फॉरेंसिक जांच हुई है. कथित रूप से हसीन जहां को शमी की उसी बीएमडब्‍ल्‍यू कार से मोबाइल फोन मिला था, जिसके बाद विवाद इतना गहराया.

इसे भी पढ़ें…

एक ‘हसीन’ दास्‍तां : मोहम्‍मद शमी हैं हसीन जहां के दूसरे पति, पहले शौहर से हैं दो बेटियां, चलाता है किराना दुकान

बुधवार को शमी को तब एक और झटका लगा जब, भारतीय क्रिकेट बोर्ड( बीसीसीआई) के प्रशासकों की समिति( सीओए) ने बोर्ड की भ्रष्टाचार रोधी इकाई ( एसीयू) के प्रमुख नीरज कुमार को तेज गेंदबाज पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाये भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करने के निर्देश दिये. सीओए ने एक सप्‍ताह में रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया.

इसे भी पढ़ें…

हसीन ने मोहम्मद शमी पर लगाया रेप व जान से मारने की कोशिश का आरोप

इधर शमी ने आज पत्नी पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया है कि हसीन जहां ने धोखा देकर उसके साथ शादी की है. शमी ने बताया कि हसीन ने उन्‍हें अपनी पहली शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी. शमी ने एक टीवी न्‍यूज से बातचीत में बताया कि हसीन ने उनसे शादीशुदा होने की बात छिपाई थी. साथ ही उसने अपनी बेटियों को अपनी बहन की बेटी बताया था.

इसे भी पढ़ें…

मो. शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने खोया आपा, तोड़ा पत्रकारों का कैमरा

शमी के खिलाफ भ्रष्‍टाचार की जांच शुरू, COA ने BCCI से एक सप्‍ताह में रिपोर्ट मांगी

पत्नी के आरोपों से घिरे शमी ने कहा, नहीं जानता था हसीन का सच, शादीशुदा होने की बात भी छिपाई थी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें