25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शमी की पत्नी हसीन जहां को कोलकाता पुलिस ने दी सुरक्षा

कोलकाता : क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ आरोपों की झड़ी लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां के आवेदन पर कोलकाता पुलिस की तरफ से उन्हें सुरक्षा प्रदान कर दी गयी है. लालबाजार सूत्रों के मुताबिक जादवपुर इलाके में स्थित प्रिंस अनवर शाह रोड में उनके फ्लैट के बाहर शिफ्ट के हिसाब से पुलिस कर्मियों की […]

कोलकाता : क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ आरोपों की झड़ी लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां के आवेदन पर कोलकाता पुलिस की तरफ से उन्हें सुरक्षा प्रदान कर दी गयी है.

लालबाजार सूत्रों के मुताबिक जादवपुर इलाके में स्थित प्रिंस अनवर शाह रोड में उनके फ्लैट के बाहर शिफ्ट के हिसाब से पुलिस कर्मियों की पोस्टिंग कर दी गयी है. इस मामले में कोलकाता पुलिस के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (3) सुप्रतीम सरकार ने बताया कि जिस दिन हसीन जहां ने लालबाजार आकर खुद के सुरक्षा की मांग पर कोलकाता पुलिस को पत्र सौंपा था, उसके बाद से ही कोलकाता पुलिस की तरफ से उन्हें सुरक्षा प्रदान करने का फैसला लिया गया.

इसे भी पढ़ें…

हसीन का नया आरोप: मोबाइल मेरे हाथ नहीं लगता, तो शमी मुझे तलाक दे चुका होता

इसके बाद उनके फ्लैट के बाहर दो कांस्टेबलों की तैनाती कर दी गयी है. जो शिफ्ट के हिसाब से 24 घंटे फ्लैट के बाहर तैनात हैं. इसके अलावा जादवपुर थाने के ओसी को भी सफेद पोशाक में फ्लैट के बाहर अन्य पुलिसकर्मियों के जरिये गुप्त निगरानी रखने को कहा गया है.

इसे भी पढ़ें…

एक ‘हसीन’ दास्‍तां : मोहम्‍मद शमी हैं हसीन जहां के दूसरे पति, पहले शौहर से हैं दो बेटियां, चलाता है किराना दुकान

हसीन ने मोहम्मद शमी पर लगाया रेप व जान से मारने की कोशिश का आरोप

मो. शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने खोया आपा, तोड़ा पत्रकारों का कैमरा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें