27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने गांगुली को भी लपेटा, कहा – सौरव को पहले से सब पता था

कोलकाता : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां ने अब कहा है कि उनके आरोपों के संबंध में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान तथा क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष सौरभ गांगुली को पहले से सबकुछ पता था. हसीन जहां ने बताया कि शमी […]

कोलकाता : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां ने अब कहा है कि उनके आरोपों के संबंध में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान तथा क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष सौरभ गांगुली को पहले से सबकुछ पता था.

हसीन जहां ने बताया कि शमी के बारे में फेसबुक पर पोस्ट करने से पहले उन्होंने सौरभ गांगुली को सबकुछ बताया था. तब उन्होंने कहा था कि वह शमी से बात करेंगे और उन्हें समझायेंगे. लेकिन सौरभ ने फिर उन्हें कभी फोन नहीं किया.

हसीन के मुताबिक सौरभ ने शायद सोचा होगा कि यह उनकी पारिवारिक समस्या है और वह बीच में क्यों पड़ें. हसीन जहां का यह भी कहना है कि शमी ही उनके पीछे पड़े थे. वही उनकी बेटी के साथ आकर खेलने लगते थे. वह कहती हैं कि उन्होंने घर का सबकुछ काम किया. उन्होंने शमी के माता-पिता के पैर भी दबाये थे.

इधर हसीन जहां के आरोपों के संबंध में शमी का कहना है कि कोई तीसरा व्यक्ति उनके घर को बर्बाद करने पर तुला हुआ है. वही हसीन को भड़का रहा है और यह सबकुछ करा रहा है. शमी ने कहा कि आरोपों को साबित हसीन जहां को ही करना होगा क्योंकि आरोप उनकी ओर से लगाये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें