Advertisement

cricket

  • Mar 18 2018 8:28PM
Advertisement

हसीन जहां पर शमी को धोखे में रखकर शादी करने का लगा आरोप, तलाकशुदा होने की बात छुपायी

हसीन जहां पर शमी को धोखे में रखकर शादी करने का लगा आरोप, तलाकशुदा होने की बात छुपायी
File Photo

कोलकाता : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और हसीन जहां से जुड़ा विवाद थमता नजर नहीं आ रहा. अब हसीन जहां पर आरोप लगा है कि शमी के साथ शादी के वक्त हसीन जहां ने यह बात छिपायी थी कि वह तलाकशुदा थी और उसके दो बच्चे भी हैं. 

 

शमी व हसीन की शादी के सर्टिफिकेट की कॉपी में हसीन ने अपने मैरिटल स्टेटस में बैचलर पर निशान लगाया है. यानी वह अविवाहित हैं. यही कहकर उन्होंने शमी से शादी की थी. हालांकि तब तक हसीन ने अपने पहले पति शेख सइफुद्दीन को तलाक दे दिया था. 

 

मैरिटल स्टेटस में बैचलर के अलावा विधवा तथा तलाकशुदा पर निशान लगाने का भी विकल्प था. यानी कायदे से हसीन जहां को तलाकशुदा पर निशान लगाना चाहिए था. इसके पहले शमी ने आरोप लगाया था कि शादी के पहले अपनी दोनों बेटियों को हसीन ने अपनी भतीजी बताया था. शमी का कहना है कि हसीन की पहली शादी के बारे में वह कुछ नहीं जानते थे. बाद में हसीन ने अपनी पहली शादी के बारे में बताया था.

 

हालांकि हसीन जहां का इस संबंध में कहना है कि शादी के वक्त शमी ने ही बैचलर पर निशान लगाने के लिए कहा था. उसका कहना था कि घरवालों को वह यह बात अभी नहीं बताना चाहते और जब उन्हें कोई समस्या नहीं है तो बैचलर में निशान लगाने में क्या दिक्कत है? 

 

हसीन ने यह भी कहा कि पहले पति के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले में शमी ने एक बार खुद उन्हें गाड़ी से सिउड़ी अदालत पहुंचाया था. वह वीरभूम में अपने माता-पिता पर बोझ न बनने के लिए अलग से किराये के घर में अपने दोनों बच्चियों के साथ रहती थी. वहां भी शमी आया था.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement