28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खुलासा! फेक फेसबुक अकाउंट से महिलाओं को फांसता था मेजर हांडा, 2015 में शैलजा से हुई फ्रेंडशिप फिर…

नयी दिल्ली : भारतीय सेना के एक मेजर की पत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार मेजर निखिल हांडा के संबंध में कई नये खुलासे हो रहे हैं. पुलिस सूत्रों की मानें तो हांडा फेक फेसबुक अकाउंट बनाकर लड़कियों से बात किया करता था. इसी फेक अकाउंट से 40 साल के हांडा ने […]

नयी दिल्ली : भारतीय सेना के एक मेजर की पत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार मेजर निखिल हांडा के संबंध में कई नये खुलासे हो रहे हैं. पुलिस सूत्रों की मानें तो हांडा फेक फेसबुक अकाउंट बनाकर लड़कियों से बात किया करता था. इसी फेक अकाउंट से 40 साल के हांडा ने 35 साल की शैलजा से 2015 में संपर्क साधा. इस वक्त हांडा श्रीनगर में पोस्टेड था.

पूछताछ के दौरान पुलिस को दो मोबाइल के बारे में पता चला. इसी की जांच के क्रम में पता चला कि हांडा दो फेसबुक अकाउंट चलाता है. एक फेसबुक अकाउंट में उसने सही जानकारी दी है जबकि दूसरे में उसने अपने बारे में लिखा है कि वह दिल्ली का एक कारोबारी है. पुलिस ने जांच में पाया कि इस फेक अकाउंट से हांडा दूसरी महिलाओं से भी बात करता है.

एकतरफा प्यार में गयी मेजर की पत्नी की जान : जबरन शादी करना चाहता था मेजर निखिल, पढ़ें पूरी कहानी

मोबाइल की गहन जांच के बाद यह बात सामने आयी है कि दिल्ली की तीन महिलाओं के साथ भी वह टच में था. इन महिलाओं से पुलिस ने पूछताछ भी की है. पुलिस के सूत्रों के अनुसार 2015 से हांडा ने शैलजा के साथ चैटिंग स्टार्ट की और छह महीने के बाद उसने अपनी रियल पहचान उजागर की. हांडा का ट्रांसफर मेरठ कर दिया गया था लेकिन उसने आग्रह करके अपनी पोस्टिंग दीमापुर मांगी. इसके बाद हांडा और शैलजा की मुलाकात होने लगी. शैलजा ने हांडा की मुलाकात अपने पति मेजर अमित से करवायी और एक पार्टी में हांडा को अपने घर बुलाया.

पुलिस की मानें तो जब हांडा ने शैलजा के जीवन में ज्यादा दखलअंदाजी शुरू कर दी जिससे वह नाराज हो गयी. शैलजा ने हांडा से कहा कि वह उससे दूर रहे नहीं तो, उसकी शिकायत उसके अधिकारी से कर देगी. शैलजा से हांडा को कोर्ट मार्शल तक करवाने की धमकी दे डाली. हांडा इससे क्रोधित हो गया और शैलजा को उसने शनिवार को बातचीत के लिए हॉस्पीटल बुलाया जहां उसका बेटा भी भर्ती था. पुलिस अधिकारी की मानें तो कार में दोनों की बहस हुई होगी और इसके बाद हांडा ने शैलजा को मौत के घाट उतार दिया होगा.

मेजर हांडा ने कत्ल करने के बाद अपनी महिला मित्र को किया कॉल, कहा- काम तमाम कर दिया

हॉस्पीटल में शैलजा के पति की नजर हांडा पर पड़ी. उसने उसको रोकने का प्रयास किया लेकिन हांडा रुका नहीं. दोनों की हल्की बातचीत में अमित ने हांडा से पूछा कि वह यहां क्यों आया है जिसपर अमित को जवाब मिला कि मेरा बेटा यहां भर्ती है. इस वक्त अमित को हांडा पर शक हुआ और उसने पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें