29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेजर हांडा ने शैलजा को मौत के घाट उतारने के बाद महिला मित्र को किया कॉल, कहा- काम तमाम कर दिया

नयी दिल्ली : दिल्ली में सेना के मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों की मानें तो शैलजा को मौत के घाट उतारने के बाद मेजर निखिल हांडा ने अपनी एक महिला मित्र को कॉल किया और कहा कि शैलजा का काम […]

नयी दिल्ली : दिल्ली में सेना के मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों की मानें तो शैलजा को मौत के घाट उतारने के बाद मेजर निखिल हांडा ने अपनी एक महिला मित्र को कॉल किया और कहा कि शैलजा का काम तमाम हो चुका है. शैलजा की हत्या के संबंध में मेजर ने अपनी एक और महिला मित्र को बतायी थी जो की पटेल नगर इलाके में रहती है. पुलिस ने इस महिला मित्र से पूछताछ किया है.

हांडा ने पुलिस को बताया है कि उसने जिस तौलिये से गाड़ी साफ़ की और क़त्ल के समय जो कपड़ा उसने पहन रखा था उसे जला दिया हालांकि पुलिस को उसकी बातों पर यकीन नहीं है. दरअसल, क़त्ल करने के बाद मेजर हांडा ने अपनी गाडी को साफ़ किया और फिर अपनी पत्नी के पास पहुंचा. उसने अपनी पत्नी को हत्या के संबंध में कुछ नहीं बताया और उससे कहा कि उसकी गाड़ी के नीचे कोई जानवर आ गया था जिसकी वजह से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इसके बाद हांडा ने अपने घर पर अपने कपडे बदले और अपने क़त्ल वाले कपडे और शैलजा का मोबाइल घर के पास ही एक जगह पर फेंक दिया.

एकतरफा प्यार में गयी मेजर की पत्नी की जान : जबरन शादी करना चाहता था मेजर निखिल, पढ़ें पूरी कहानी

मेजर हांडा इसके तुरंत बाद अस्पताल अपने बेटे से मिलने गया. मेजर हांडा का बेटा अस्पताल में भर्ती है, जिसका पेट में संक्रमण का इलाज चल रहा है. उसके बाद वो स्पॉट पर एक नज़र डालते हुए अपने चाचा और भाई से मिलने पहुंचा. उसने भाई से 20 हज़ार रुपए मांगे और फिर भाई को लेकर इधर-उधर घुमाने लगा. मेजर ने इसके बाद अपने भाई को अक्षरधाम पर छोड़ा और फिर वहां से निकल लिया.
पुलिस को ये शक है की हत्या की बात उसने अपने घर में भी किसी सदस्य को बतायी थी.
आपको बता दें कि सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट ने आरोपी मेजर निखिल हांडा को 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा दिया है. अब पुलिस को उस चाकू की तलाश है जिससे हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था. खबरों की मानें तो हांडा ने कत्ल के बाद मेरठ के रास्ते मे वारदात में इस्तेमाल हौंडा सिटी कार से खून के निशान मिटाने के लिए गाड़ी एक शॉप पर धुलवाई थी. लेकिन बावजूद इसके Fsl ने बरामद कार से कई खून के नमूने बरामद किये है. खून के निशान शैलजा के थे.

हांडा के पास शैलजा का फोन रह गया था जिसे उसने बाद में साकेत अपने घर के पास एक फेंक दिया था और फोन को पूरी तरह तोड़ दिया था. इस फोन को पुलिस ने बरामद कर चुकी है. हौंडा सिटी कार से हांडा के फिंगर प्रिंट भी FSL ने लिये है. वही शेलेजा के बाल भी बरामद किये है. यहां चर्चा कर दें कि हांडा शैलजा के एकतरफा प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था लेकिन शैलजा ने शादी से इनकार कर दिया. शैलजा का एक बेटा भी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें