32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आडवाणी के पूर्व सहयोगी ने कहा- देश को राहुल गांधी जैसे नेता की जरूरत, वह अगले प्रधानमंत्री बनेंगे

नयी दिल्ली : भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी ने नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सराहना की. उन्होंने कहा कि भारत को उनके जैसे नेता की जरुरत है और वह देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे. गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने पर उनको बधाई देते हुए कुलकर्णी ने ट्वीट […]

नयी दिल्ली : भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी ने नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सराहना की. उन्होंने कहा कि भारत को उनके जैसे नेता की जरुरत है और वह देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे.

गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने पर उनको बधाई देते हुए कुलकर्णी ने ट्वीट किया, आज मैं अधिक आश्वस्त हूं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे और उन्हें बनना भी चाहिए. एक नये नेता का उदय हुआ है. भारत को ऐसे नेता की जरुरत है.

उन्होंने राहुल गांधी की सराहना करते हुए उन्हें वास्तव में गांधीवादी राजनीतिक विचार रखने वाला व्यक्ति बताया. कुलकर्णी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी की भी प्रशंसा की और उन्हें साहसी महिला बताया.

आपको बता दें कि सुधींद्र कुलकर्णी 13 साल तक भाजपा में रह चुके हैं और वे लालकृष्ण आडवाणी के राजनीतिक सलाहकार की भूमिका भी निभा चुके हैं. वाजपेयी सरकार में वे पीएमओ में ओएसडी के पद पर भी रह चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें