29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यामी ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- नहीं रोकी गई है ‘काबिल” की शूटिंग

हाल ही में ऐसा कहा जा रहा था कि अभिनेता ऋतिक रोशन और यामी गौतम अभिनीत फिल्‍म ‘काबिल’ की शूटिंग रोक दी गई है. खबरों की मानें तो ऐसा इसलिये क्‍योंकि ऋतिक की तबीयत खराब बताई जा रही थी. लेकिन अब यामी ने ऐसी खबरों को लेकर चुप्‍पी तोड़ी है. यामी ने इन बातों से […]

हाल ही में ऐसा कहा जा रहा था कि अभिनेता ऋतिक रोशन और यामी गौतम अभिनीत फिल्‍म ‘काबिल’ की शूटिंग रोक दी गई है. खबरों की मानें तो ऐसा इसलिये क्‍योंकि ऋतिक की तबीयत खराब बताई जा रही थी. लेकिन अब यामी ने ऐसी खबरों को लेकर चुप्‍पी तोड़ी है.

यामी ने इन बातों से इनकार किया है. उनका कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. फिल्‍म की शूटिंग चल रही है और ह ने सिर्फ एक गाने की शूटिंग को रोका था. ऋतिक एक ऊर्जावान अभिनेता है जो हमेशा सीखने के लिए तैयार रहते हैं.’ बता दें कि दोनों कलाकार पहली बार एकसाथ स्‍क्रीन साझा कर रहे हैं.

यामी पहले भी अपने एक बयान में कह चुकी हैं कि ऋतिक के साथ काम करने को लेकर वो खासा उत्‍साहित हैं. उनक कहना है कि रितिक के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव है. खासकर जब हम नृत्‍य दृश्‍यों की शूटिंग कर रहे होते हैं तो वह एक खास अनुभव होता है.

फिल्‍म एक बदले की कहानी को बयां करेगी. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में यामी इंटरवल तक ही नजर आयेंगी. संजय गुप्‍ता के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म 26 जनवरी 2017 को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें