32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

13 सितंबर को रिलीज होगी निरहुआ-आम्रपाली दुबे की कॉमेडी थ्रिलर फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’

भोजपुरी सुपरस्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे स्‍टार कॉमेडी थ्रिलर फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ 13 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही यूट्यूब धमाल मचा रही है और अब 13 सितंबर से यह फिल्‍म सिनेमाघरों में होगी. फिल्‍म को रिलीज करने की लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. […]

भोजपुरी सुपरस्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे स्‍टार कॉमेडी थ्रिलर फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ 13 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही यूट्यूब धमाल मचा रही है और अब 13 सितंबर से यह फिल्‍म सिनेमाघरों में होगी. फिल्‍म को रिलीज करने की लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. ये जानकारी फिल्‍म के निर्माता रत्‍नाकर कुमार ने दी, जो अपनी इस फिल्‍म को लेकर बेहद एक्‍साइटेड हैं.

बता दें कि ‘लल्‍लू की लैला’ दिनेशलाल यादव निरहुआ की कहानी है, जिसमें गांव की लड़की आम्रपाली दुबे उन्‍हें रिजेक्‍ट कर देती है. फिर निरहुआ दमन चले जाते हैं और यहां यामिनी सिंह के रूप में एक थ्रिलर की इंट्री होती है. फिर होता है एक मर्डर और निरहुआ इसमें फंसते जा रहे हैं.

फिल्‍म के कुछ गाने भी वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी पर रिलीज हो चुके हैं, जिनको दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. वहीं, निरहुआ, आम्रपाली और यामिनी के साथ फिल्‍म को लेकर पूरी स्‍टार कास्‍ट एक्‍साइटेड है.

गौरतलब है कि वर्ल्‍ड वाइड और जितेंद्र गुलाटी प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ के निर्माता रत्‍नाकर कुमार और निर्देशक सुशील उपाध्‍याय हैं. इसके को – प्रोड्यूसर सुशील सिंह और प्रकाश जैश हैं, जो खुद भी फिल्‍म में नजर आ रहे हैं. एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर इमरोज अख्‍तर (मुन्‍ना) हैं. कहानी संजय राय की है.

फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे, यामिनी सिंह, कनक पांडे, सुशील सिंह, संजय पांडेय, प्रकाश जैश, बीआईबी बीजेंद्र सिंह, जे नीलम, रीना रानी, दीपक सिन्‍हा, देव सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं. मधुकर आनंद इस फिल्‍म के संगीतकार हैं और आजाद सिंह, संतोष पुरी व संदीप साजन गीतकार. एक्‍शन दिलीप यादव का है और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. कोरियोग्राफी राम देवन, कानू मुखर्जी और दिलीप मिस्‍त्री ने की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें