21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फेस्टिव सेल 52 फीसदी बढ़ी स्नैपडील की बिक्री, झारखंड के हजारीबाग और जमशेदपुर ने दर्ज करायी दमदार उपस्थिति

नयी दिल्ली : ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने सोमवार को कहा कि दिवाली के त्यौहारी मौसम की सेल में उसकी बिक्री पिछले साल की तुलना में 52 फीसदी अधिक रही है. इसमें मुख्य योगदान छोटे शहरों या गैर-महानगरों से होने वाली मांग का रहा है. स्नैपडील की पहली दिवाली सेल 29 सितंबर से छह अक्टूबर तक […]

नयी दिल्ली : ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने सोमवार को कहा कि दिवाली के त्यौहारी मौसम की सेल में उसकी बिक्री पिछले साल की तुलना में 52 फीसदी अधिक रही है. इसमें मुख्य योगदान छोटे शहरों या गैर-महानगरों से होने वाली मांग का रहा है. स्नैपडील की पहली दिवाली सेल 29 सितंबर से छह अक्टूबर तक आयोजित की गयी. इस एक सप्ताह के दौरान उसके मंच पर 7.6 करोड़ लोग आये. यह कंपनी के मासिक औसत से कहीं अधिक है. सबसे बड़ी बात यह है कि इस सेल में झारखंड के हजारीबाग और जमशेदपुर ने अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करायी है.

कंपनी ने बयान में कहा गया है कि नागपुर, सूरत, विजयवाड़ा, चंडीगढ़, पणजी, जमशेदपुर, शिमला और गुवाहाटी से पिछले साल की तुलना में आर्डरों में कम से कम चार गुना की बढ़ोतरी हुई. बयान में कहा गया है कि देशभर में 120 से अधिक शहरों से पिछले साल की तुलना में बिक्री में दोगुना की वृद्धि हुई. इन शहरों में सतारा, आणंद, भड़ूच और पाली (पश्चिम भारत), मालरकोटला, रूड़की, झांसी और हरिद्वार (उत्तर), हजारी बाग, रानीगंज और पारादीप (पूर्वी क्षेत्र), तेजपुर, ईटानगर और माजुली (उत्तर-पूर्व) और खम्माम, हासन, मिरयालागुड़ा तथा भीमावरम (दक्षिण भारत) शामिल हैं.

बयान में कहा कि स्नैपडील की 2019 के दिवाली सीजन की पहली सेल में रिकॉर्ड बिक्री दर्ज हुई. मात्रा के लिहाज से पिछले साल की तुलना में इसमें 52 फीसदी का इजाफा हुआ. स्नैपडील को मिले प्रत्येक 10 ऑर्डर में से नौ छोटे शहरों या गैर महानगरों से आए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें