38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओला ने बनाया बेन लैग को अपने ब्रिटेन कारोबार का प्रबंध निदेशक

नयी दिल्ली : कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला ने अपने ब्रिटेन परिचालन के लिये बेन लैग को प्रबंध निदेशक नियुक्त किया है. कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी. इस महीने की शुरुआत में ओला ने कहा था कि उसे ग्रेटर मैनचेस्टर और साउथ वेल्स में परिचालन के लिए लाइसेंस मिला है. आगामी हफ्तों में […]

नयी दिल्ली : कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला ने अपने ब्रिटेन परिचालन के लिये बेन लैग को प्रबंध निदेशक नियुक्त किया है. कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी. इस महीने की शुरुआत में ओला ने कहा था कि उसे ग्रेटर मैनचेस्टर और साउथ वेल्स में परिचालन के लिए लाइसेंस मिला है. आगामी हफ्तों में ओला साउथ वेल्स में परिचालन शुरू करेगी.

इसे भी पढ़ें : मनमाना किराया वसूलने को लेकर ओला- उबर पर सरकार सख्त

ओला ने बयान में कहा कि लैग वरिष्ठ कर्मियों की टीम बनायेंगे और उसका नेतृत्व करेंगे. इसके अलावा, परिचालन के लिए रणनीति तैयार करेंगे. उन पर साल 2018 के अंत तक ओला की पहुंच को पूरे राष्ट्र में स्थापित करने की भी जिम्मेदारी होगी. लैग इससे पहले एडपार्लर से सीईओ के रूप में दो वर्ष से जुड़े थे.

ओला के सह-संस्थापक और सीईओ भविश अग्रवाल ने कहा कि बेन के पास विविध अनुभव है, जो रणनीति बनाने और परिचालन के विस्तार में मदद करेगा. इसके अलावा, विश्व के सबसे विकसित परिवहन बाजारों में से एक में कारोबार को बेहतर स्थिति में लाने में सहयोग करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें