29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को क्यों मांगनी पड़ी माफी?

मंगलवार को खबर आयी थी कि बराक ओबामा के कारण एक सैन्य जोड़े के अरमानों पर तब पानी फिर गया, जब इस जोड़े की हवाई में शादी की योजना सफल नहीं हो सकी. पर, बराक ओबामा के गोल्फ के शौक के कारण ऐसा नहीं हो सका. संयोग से यह ओबामा यहीं अपनी छुट्टियां मनाने वाले […]

मंगलवार को खबर आयी थी कि बराक ओबामा के कारण एक सैन्य जोड़े के अरमानों पर तब पानी फिर गया, जब इस जोड़े की हवाई में शादी की योजना सफल नहीं हो सकी. पर, बराक ओबामा के गोल्फ के शौक के कारण ऐसा नहीं हो सका. संयोग से यह ओबामा यहीं अपनी छुट्टियां मनाने वाले थे और रविवार को जिस जगह विवाह होना था, वहीं ओबामा गोल्फ खेलने वाले थे.
आज खबर आयी है कि राष्ट्रपति बराक ओबामा ने उस नवविवाहिता जोड़े से माफी मांग ली है, क्योंकि उनके कारण उस जोड़े को अपना विवाह स्थल बदलना पड़ा था.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, नैटली हैमल और एडवर्ड मैल्यु हवाई में आर्मी के कप्तान हैं. दोनों रविवार, 28 दिसंबर को कैरयोगी क्लिपर गोल्फ कोर्स में शादी करने वाले थे. यह एक मिलिट्री कोर्स है और समुद्र के किनारे स्थित है. लेकिन बाद में उन्हें खबर दी गयी कि राष्ट्रपति बराक ओबामा अपने दोस्तों के साथ वहीं गोल्फ खेलने आ रहे हैं. ऐसे में उन्हें शादी का स्थान बदलना पड़ा. हैमल की बहन मैककौनेल ने मीडिया से कहा था कि दोनों अपनी शादी के लिए खूब सारी तैयारियां की थी. दोनों 2011 में मिले थे. पर, राष्ट्रपति की खबर मिलने के बाद शादी की जगह बदल दी गयी.
अब बताया जाता है कि ओबामा ने एडवर्ड को फोन कर शादी की योजना में बाधा डालने के लिए माफी मांगी. दरअसल, राष्ट्रपति जब कभी इस तरह के किसी कार्यक्र म के लिए जाते हैं तो इसकी सार्वजनिक घोषणा नहीं की जाती है. ऐसे इवेंट को गुप्त रखा जाता है. क्योंकि इस तरह के कार्यक्र म औपचारिक नहीं होते. ओबामा ने नवविवाहिता जोड़े से अफसोस जताया कि उनके कारण उन्हें परेशानी हुई. इस सब के बीच एक अच्छी बात हुई कि इस जोड़े के विवाह में शामिल लोगों को राष्ट्रपति बराक ओबामा की झलक मिली, क्योंकि परिवर्तित विवाह स्थल बगल में ही निर्धारित किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें