28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदा में अर्जेंटीना की हार से निराश युवक ने लगायी फांसी

मालदा : फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप में मेसी के गोल से चूकने और अंतिम क्षणों में अर्जेंटीना की हार से निराश होकर एक युवक ने फांसी लगा ली. शनिवार देर रात यह घटना मालदा जिले के हबीबपुर थाने की आइहो ग्राम पंचायत के छातियानगाछी गांव में घटी. रविवार भोर में परिवार के लोगों ने युवक […]

मालदा : फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप में मेसी के गोल से चूकने और अंतिम क्षणों में अर्जेंटीना की हार से निराश होकर एक युवक ने फांसी लगा ली. शनिवार देर रात यह घटना मालदा जिले के हबीबपुर थाने की आइहो ग्राम पंचायत के छातियानगाछी गांव में घटी. रविवार भोर में परिवार के लोगों ने युवक का फांसी से लटका शव उसके कमरे में देखा. इसके बाद पूरे इलाके में खबर फैल गयी. खबर पाकर हबीबपुर थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृत युवक का नाम मनतोष हालदार (20) है. वह एक स्टील फर्नीचर की दुकान में काम करता था. वह अर्जेंटीना की टीम का दीवाना था. इस वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना के प्रदर्शन को लेकर वह पिछले कुछ दिनों से निराश चल रहा था. शनिवार रात को अर्जेंटीना का फ्रांस से मुकाबला हुआ. यह मैच वह अपने घर में ही टीवी पर देख रहा था. फ्रांस के हाथों अर्जेंटीना की हार के बाद से मनतोष बिल्कुल चुप हो गया था. वह बिना खाये सोने चला गया. अगले दिन भोर में परिवार के लोगों ने उसका फांसी से लटका शव देखा.
मृतक के पिता मंगर हालदार ने बताया कि उनके बेटे को कोई बीमारी नहीं थी. न ही उसका किसी के साथ कोई झगड़ा-झमेला था. सबकुछ अच्छा चल रहा था. काम के बीच में थोड़ा अवकाश मिलने पर वह घर चला आता था और फुटबॉल देखता था. वह फुटबॉल के पीछे मतवाला था. शनिवार रात के खेल के बाद वह बिल्कुल टूट गया था. उसने किसी से कोई बातचीत नहीं की और रात में खुद को फांसी लगा ली.
ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि मनतोष फुटबॉल का प्रेमी था. समय मिलते ही वह बच्चों या बड़ों के साथ गांव के मैदान में फुटबॉल खेलने लगता था. वह बहुत ही अच्छा लड़का था और किसी के साथ उसका कोई विवाद नहीं था. फुटबॉल के लिए वह जान दे देगा, यह सुनकर ही अजीब लगता है.
वहीं हबीबपुर थाना पुलिस का कहना है कि युवक की मौत रहस्यमय स्थितियों में हुई है.ग्रामीणों और परिवार के लोगों का बयान ले लिया गया है. सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें