1. home Home
  2. state
  3. up
  4. at least four persons killed and one dozen injured in blast in cracker factory in shamli abk

UP News: शामली में पटाखा फैक्ट्री में धमाका, चार की मौत, मलबे से घायलों को निकाल भेजा गया अस्पताल

रजवाहे के पास फैक्ट्री में शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे धमाका हुआ. धमाके की चपेट में आसपास मौजूद लोग आ गए. विस्फोट की खबर पुलिस की दो गई. जिसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हुआ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP News: शामली में पटाखा फैक्ट्री में धमाका, चार की मौत
UP News: शामली में पटाखा फैक्ट्री में धमाका, चार की मौत
सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश के शामली में पटाखा फैक्ट्री में धमाके में चार लोगों की मौत से हड़कंप मच गया. दर्जन भर लोग घायल भी हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया. घटना की जांच जारी है. बताया जाता है रजवाहे के पास फैक्ट्री में शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे धमाका हुआ. धमाके की चपेट में आसपास मौजूद लोग आ गए. विस्फोट की खबर पुलिस की दो गई. जिसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हुआ.

धमाके के कारण इलाके में कोहराम मच गया. शुक्रवार के कारण ज्यादा लोग फैक्ट्री में काम करने नहीं आए थे. इस कारण हताहतों की संख्या ज्यादा नहीं हुई. धमाके की खबर पर शामली डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए. धमाके की आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी. जिसके बाद अफरा-तफरी हो गया. ऐसी खबरें आई कि अचार फैक्ट्री में धमाका हुआ. कई लोगों ने कहा कि फैक्ट्री में अवैध रुपए से पटाखे बनाए जा रहे थे.

पुलिस की मानें तो हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. अगर फैक्ट्री में अवैध तरीके से पटाखे बनाए जा रहे थे तो आरोपियों को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा. इस धमाके में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके बयान के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा. वहीं, आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई है. धमाके को लेकर पुलिस ने उच्चस्तरीय जांच के आदेश भी दिए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें