29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CM रघुवर दास की पहल पर झारखण्ड के संतोष गिरी को दुबई से एक हफ्ते के अंदर लाया जायेगा भारत

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सरायकेला-खरसांवा निवासी संतोष गिरी को दुबई से भारत लाने के लिए अधिकारियों को सभी संबंधित कार्रवाई जल्द पूरा करने का निर्देश दिया है जिससे वे अपने वतन अपने परिवार के पास सकुशल लौट सकें. मुख्यमंत्री के पहल पर विदेश मंत्रालय, भारत सरकार नयी दिल्ली के कार्यालय की ओर से […]

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सरायकेला-खरसांवा निवासी संतोष गिरी को दुबई से भारत लाने के लिए अधिकारियों को सभी संबंधित कार्रवाई जल्द पूरा करने का निर्देश दिया है जिससे वे अपने वतन अपने परिवार के पास सकुशल लौट सकें. मुख्यमंत्री के पहल पर विदेश मंत्रालय, भारत सरकार नयी दिल्ली के कार्यालय की ओर से संतोष गिरि को एक सप्ताह के अंदर भारत भेजने का आदेश दिया गया है.

उल्‍लेखनीय है कि संतोष गिरि ने 8 जून 2018 को मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव को ई-मेल कर बताया था कि जमशेदपुर के किसी एजेंट ने उन्‍हें दुबई भेजा था और दुबई आये हुए उसे 12 दिन हो गये हैं, परंतु दुबई आने के बाद उन्‍हें लगा कि वो फंस गये हैं, उसे वहां बंदी बनाकर रखा गया है और खाना भी नहीं दिया जा रहा है. संतोष ने मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगायी थी.

मुख्यमंत्री ने नयी दिल्ली स्थित झारखण्ड भवन के स्थानिक आयुक्त को निदेश दिया कि संतोष गिरि को दुबई से भारत लाने के लिए विदेश मंत्रालय, भारत सरकार, नयी दिल्ली से संपर्क स्थापित कर सभी आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करते हुये संतोष को जल्द से जल्द भारत लाने की कार्रवाई की जाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें