23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोहरदगा में बिफरे हेमंत सोरेन, परिवारवाद पर बोले : शेर का बच्चा शेर ही होगा

लोहरदगा : राजनीति में परिवारवाद का आरोप झेल रहे झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री, वर्तमान में नेता प्रतिपक्षऔरझारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन शुक्रवार को लोहरदगा में बिफर गये. उन्होंने अपनी राजनीतिक पृष्ठभूमि को लेकर उन पर लगाये जा रहे आरोपोंकोलेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला किया. अपनी संघर्ष यात्रा के तहत […]

लोहरदगा : राजनीति में परिवारवाद का आरोप झेल रहे झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री, वर्तमान में नेता प्रतिपक्षऔरझारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन शुक्रवार को लोहरदगा में बिफर गये. उन्होंने अपनी राजनीतिक पृष्ठभूमि को लेकर उन पर लगाये जा रहे आरोपोंकोलेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला किया.

अपनी संघर्ष यात्रा के तहत शुक्रवार को लोहरदगा पहुंचे हेमंत सोरेन ने यहां कांग्रेस नेता सुखदेव भगत से मुलाकात की. दोनों ने भाजपा के खिलाफ आंदोलन चलाने और आगामी चुनावों में भाजपा को हराने की रणनीति पर भी चर्चा की.

राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी की परिवारवाद की परिभाषा पर सवाल उठाते हुए हेमंत ने कहा कि शेर का बच्चा तो शेर ही होगा. अब इस बात में उनका कोई दोष नहीं किभाजपा के सबसे बड़े नेता के परिवार का कोई राजनीति में नहीं है.

झामुमो नेता ने कहा कि भाजपा के पास कोई नीति नहीं है. विकास सिर्फ होर्डिंग, टीवी चैनल और भाषण में ही नजर आता है. वहीं, सुखदेव भगत ने कहा कि वर्ष 2019 में भाजपा को रोकना सभी का मुख्य उद्देश्य है. इसके लिए हम सब एक साथ हैं. उन्होंने कहा कि आज हर कोई सरकार से त्रस्त है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें