27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुमला में होटल के मैनेजर की हत्‍या, विरोध में सोमवार को गुमला बंद

गुमला : गुमला शहर के प्रकाश होटल के मैनेजर कपिलदेव राव के उपर रविवार देर रात हमला हुआ जिसमें उनकी मौत हो गई. अपराधियों ने पहले उन्‍हें दो गोली मारी उसके बाद उनपर बम से हमला किया. यह हमला पीछे से किया गया था. बम से हमले में उनकी पीठ में छेद हो गया और […]

गुमला : गुमला शहर के प्रकाश होटल के मैनेजर कपिलदेव राव के उपर रविवार देर रात हमला हुआ जिसमें उनकी मौत हो गई. अपराधियों ने पहले उन्‍हें दो गोली मारी उसके बाद उनपर बम से हमला किया. यह हमला पीछे से किया गया था. बम से हमले में उनकी पीठ में छेद हो गया और इलाज के लिए रांची लाने के क्रम में उनकी मौत हो गई. इस हत्‍या के विरोध में चैंबर ऑफ कामर्स ने सोमवार एक जून को गुमला बंद बुलाया है. इस बंद को भाजपा ने समर्थन दिया है.

जानकारी के अनुसार इस हमले के बाद गुमला के व्‍यपारी अस्‍पताल पहुंचे, जहां कपिल को भर्ती कराया गया था और वहां जमकर हंगामा किया. घटना के बाद मौके पर पुलिस के नहीं पहुंचने से भी वहां के लोगों को खासा आक्रोश देखने को मिला. मृतक कपिल चैंबर के पूर्व अध्‍यक्ष दीपक गुप्‍ता के होटल में मैनेजर थे.

बताया जा रहा है कि कपिल रविवार को रात में सिसई रोड स्थित होटल को बंद कर रहे थे तभी पीछे से अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. बाद में उनके गिरने के बाद अपराधियों ने उनपर बम से हमला किया. हमले के बाद कपिल को स्‍थानीय अस्‍पताल ले जाया गया, जहां से उन्‍हें रांची रेफर कर दिया गया. रांची लाने के क्रम में ही कपिल की मौत हो गई.

कपिल की हत्‍या की जिम्‍मेवारी देवराज गिरोह के कमांडर जैन फ्लीस बरोन ने ली है. उसने कहा कि होटल के मालिक से हमने 10 लाख रुपये की मांग की थी लेकिन वह एक हजार देने के लिए तैयार हुआ था. पैसे देने में आनाकानी करने के कारण होटल के मैनेजर को गोली मारी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें