25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जलापूर्ति योजना की पाइप चुराते युवक गिरफ्तार, वाहन जब्त

अब तक एक दर्जन स्थानों से लाखों की पाइप हो चुकी है चोरी

अब तक एक दर्जन स्थानों से लाखों की पाइप हो चुकी है चोरी

निरसा बाजार/ मैथन.

निरसा-गोविंदपुर मल्टी विलेज जलापूर्ति योजना की पाइप चुराते शनिवार की रात एक युवक को एमपीएल ओपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने घटनास्थल से एक पिकअप वैन (डब्ल्यूबी 37 बी 4541) व कई पाइप जब्त किया है. गिरफ्तार युवक रेयाजुद्दीन मैथन मोड़ कुमारधूबी थाना चिरकुंडा का रहने वाला है. उसके पास से मोबाइल जब्त किया गया है. यह जानकारी रविवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय में एसडीपीओ रजत माणिक बाखला ने दी. इस दौरान एमपीएल ओपी प्रभारी योगेन्द्र प्रसाद सहित अन्य मौजूद थे.

एसडीपीओ श्री बाखला कहा कि मैथन-धनबाद-गोविंदपुर ग्रामीण जलापूर्ति योजना की पाइप चोरी कर ले जाने के क्रम में एमपीएल ओपी पुलिस ने रात करीब एक बजे मदनपुर गांव के पास एक पिकअप वैन एवं ड्राइवर रियाजुद्दीन को रंगे हाथ पकड़ा है. जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर 10-12 चोर भाग गये.

कंपनी के ब्लैक लिस्टेड होते ही चोरी होने लगे सामानज्ञात हो कि मैथन से धनबाद-गोविन्दपुर ग्रामीण जलापूर्ति योजना के पाइप लाइन बिछाने के लिए पाइप रखी गयी थी. जिस कंपनी को टेंडर मिला था, किसी कारण उसे सरकार ने ब्लैक लिस्टेड कर दिया. कंपनी द्वारा योजना के लिए पाइप रखी गयी थी. कंपनी के ब्लैक लिस्टेड होते ही पाइप चोरी होने से सिलसिला शुरू हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें