32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नशे की हालत में पत्नी के शरीर पर किरासन तेल छिड़क कर आग लगा दिया और फिर…

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में राजापाकर थाने के बरियारपुर गांव में नशे की हालत में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की जला कर हत्या करने के बाद उसके शव को गायब कर दिया. घटना बीते 30 जनवरी की रात की बतायी गयी है. इस मामले में मृतका के भाई ने सोमवार को राजापाकर थाने […]

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में राजापाकर थाने के बरियारपुर गांव में नशे की हालत में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की जला कर हत्या करने के बाद उसके शव को गायब कर दिया. घटना बीते 30 जनवरी की रात की बतायी गयी है. इस मामले में मृतका के भाई ने सोमवार को राजापाकर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

दर्ज प्राथमिकी में मुजफ्फरपुर जिले कुढनी थाना क्षेत्र के झिटकी गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार सिंह ने आरोप लगाया है कि उसने अपनी बहन कंचन कुमारी की शादी शंभू प्रसाद सिंह के साथ की थी. वह अक्सर शराब के नशे में कंचन के साथ मारपीट करता था. बीते 30 जनवरी की रात उसने नशे की हालत में कंचन के शरीर पर किरासन तेल छिड़क कर आग लगा दिया. बुरी तरह जल जाने के बाद रंजीत सिंह, निशू देवी एवं शंभू प्रसाद सिंह ने उसे इलाज के लिए पटना के एक हॉस्पिटल में ले गये.

आरोप है कि घटना की जानकारी मिलने पर जब धर्मेंद्र पटना पहुंचा तो उसकी बहन किसी को पहचान नहीं रही थी. जब उसने अपने मोबाइल से उसकी फोटो ली तो तीनों आरोपित ने उसके साथ मारपीट की. वह अपनी जान बचाकर घर लौट गया. अगले दिन सुबह पता चला कि उसकी बहन कंचन की मौत हो गयी है. वह ग्रामीणों के साथ उसके ससुराल पहुंचा तो पता चला कि शव को सभी ने गायब कर दिया है. सोमवार को उसने राजापाकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें