36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी ने खाना नहीं बनाया तो पति ने मार दी गोली, शव लेकर हुआ फरार, चार साल पहले किया था प्रेम विवाह

हाजीपुर : वैशाली जिले के बिदुपुर थाने के पकौली गांव में शुक्रवार को पत्नी का खाना बनाने से इनकार करना पति को इतना नागवार गुजरा कि उसने गोली मार कर पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस और स्थानीय लोगों के वहां पहुंचने से पहले ही पत्नी का शव कार से लेकर आरोपित हाजीपुर की ओर […]

हाजीपुर : वैशाली जिले के बिदुपुर थाने के पकौली गांव में शुक्रवार को पत्नी का खाना बनाने से इनकार करना पति को इतना नागवार गुजरा कि उसने गोली मार कर पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस और स्थानीय लोगों के वहां पहुंचने से पहले ही पत्नी का शव कार से लेकर आरोपित हाजीपुर की ओर निकल पड़ा. घटना की सूचना पर बिदुपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन घर पर कोई नहीं था.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिदुपुर थाने के पकौली निवासी सुजीत कुमार और उसकी पत्नी सुनीता देवी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. बीते गुरुवार को भी पति-पत्नी में विवाद हुआ था. विवाद के दौरान सुजीत ने पत्नी की पिटाई भी कर दी थी. इससे नाराज सुनीता ने शुक्रवार को खाना बनाने से इनकार कर दिया. घर के सदस्यों ने इसकी जानकारी सुजीत को दी. इसके बाद सुजीत घर पहुंचा और गुस्से में पत्नी को पिस्टल से गोली मार दी. गोली की आवाज पर जब तक आसपास के लोग वहां पहुंचते, इलाज के बहाने वह शव को लेकर कार से हाजीपुर की ओर भाग निकला. ग्रामीणों के अनुसार, हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग के रामदौली गांव के समीप सुजीत की नर्सिंग होम भी है.

चार वर्ष पूर्व हुई थी शादी

ग्रामीणों के अनुसार, सुजीत ने चार वर्ष पूर्व विद्यापति के मऊ की सुनीता से प्रेम विवाह किया था. उसे एक पुत्र और एक पुत्री भी है. घर के सदस्यों की वजह से दोनों पत्नी-पत्नी के अक्सर विवाद होता रहता था. गुरुवार को भी दोनों में विवाद हुआ था और सुजीत ने सुनीता की बुरी तरह से पिटाई कर दी थी. इससे नाराज सुनीता ने शुक्रवार को खाना बनाने से इनकार कर दिया था. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि वह छत से नीचे गिर गयी थी. नीचे गिरने के दौरान उसके सिर में लोहे की सरिया घुस गयी थी.

क्या कहती है पुलिस

बिदुपुरके थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने घटना के बाबत बताया किघटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन घर पर कोई नहीं मिला. सुनीता के मायके वालों को सूचना दी गयी है. उसका किसी नर्सिंग होम में इलाज कराया जा रहा है या फिर मौत के बाद शव को ठिकाने लगा दिया गया है, इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस जांच कर और छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें