27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छापे के बाद लालू की ‘ट्वीट पॉलिटिक्स” : पहले भाजपा को बधाई दी, फिर लिखा हमारा गंठबंधन अटूट

पटना : आयकर विभाग द्वारा अपने व परिवार के सदस्यों के ठिकानों पर छापे के बाद लालू प्रसाद यादव ने आज ट्वीट किया है. ट्वीट में लालू ने लिखा है BJP को नए Alliance partners मुबारक हों. लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है. जबतक आख़िरी साँस है फासीवादी ताक़तों के ख़िलाफ़ लड़ता रहूँगा.बाद […]

पटना : आयकर विभाग द्वारा अपने व परिवार के सदस्यों के ठिकानों पर छापे के बाद लालू प्रसाद यादव ने आज ट्वीट किया है. ट्वीट में लालू ने लिखा है BJP को नए Alliance partners मुबारक हों. लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है. जबतक आख़िरी साँस है फासीवादी ताक़तों के ख़िलाफ़ लड़ता रहूँगा.बाद में उन्होंने एक अन्य ट्वीट कर गंठबंधन के अटूट रहने की बात कही.

लालू प्रसाद यादव ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा – BJP में हिम्मत नहीं कि लालू की आवाज को दबा सके. लालू की आवाज दबाएंगे तो देशभर में करोड़ों लालू खड़े हो जाएंगे. मै गीदड़ भभकी से डरने वाला नहीं हूं.

लालू प्रसाद यादव के इस ट्वीट के तरह-तरह के अर्थ तलाशे जा रहे हैं. उल्लेखनीय है कि अाज लालू के ठिकानों पर तलाशी के बाद भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने कल कहा था कि इस मामले में कुछ सबूत हैं, तो कानून अपना काम करे और आज एजेंसियां अपना काम कर रही हैं.

लालू प्रसाद यादवके इसट्वीटमें उनके व नीतीश कुमार के बीच के राजनीतिक संबंधके मायनेभी तलाशे जा रहे हैं.उल्लेखनीय है कि नीतीश कुमार ने लालू परिवार पर लग रहे आराेपों पर कल पहली बार मुंह खोला था. वहीं, बाद में मीडिया के सवालों के जवाब में लालू प्रसाद यादव के बेटे व बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नाराज हो गये थे और उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा था कि आपलोगों में भाजपा वालों से प्रश्न पूछने की हिम्मत नहीं है.वे जब हम पर आरोप लगाते हैं तो उसे सही मान लिया जाता है और जब हम उन पर आरोप लगाते हैं तो उससे जुड़े सवाल भी नहीं पूछे जाते.ध्यान रहे कि सुशीलकुमारमोदी बीते एक महीने से अधिक समय से लालू परिवार पर लगातार भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं.

हालांकि बाद में लालू के एलायंस पार्टनर वाले ट्वीट के मीडिया में बड़ी खबर बनते और उसको लेकर तरह-तरह की कयासबाजी शुरू होने के 41 मिनट बाद उन्होंने फिर ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट कर इस बार अपने व नीतीश कुमार के गंठबंधन के अटूट रहने के संकेत दिये. उन्होंने लिखा – ज्यादा लार मत टपकाओ.गंठबंधन अटूट है. अभी तो समान विचारधारा के और दलों को साथ जोड़ना हैं. मैं बीजेपी के सरकारी तंत्र और सरकार के सहयोगियों से नहीं डरता. फिर उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा – आरएसएस-बीजेपी को लालू के नाम से कंपकपी छूटती है. इनको पता है कि लालू इनके झूठ, लूट और जुमलों के कारोबार को ध्वस्त कर रहा है तो दबाव बनाओ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें