29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महागठबंधन में सीट बंटवारे के मुद्दे पर नाराज चल रहे मांझी को मिला घर वापसी का ऑफर

पटना : लोकसभा चुनावकेमद्देनजरबिहारमें सीट बंटवारे के मुद्दे पर महागठबंधन में नाराज चल रहेहिंदुस्तान अवाममोरचा (हम) के राष्ट्रीयअध्यक्ष को एनडीएकीओर से बड़ाऑफर मिला है.जीतनराम मांझीको जहां भाजपा नेएनडीएमें शामिलहोनेपरएकबार फिर से विचारकरने केलिएकहा है. वहीं जदयू ने भी मांझी को घर वापसी का ऑफर देते हुए कहा कि हमारे नेता उदार हैं. बिहार भाजपा के […]

पटना : लोकसभा चुनावकेमद्देनजरबिहारमें सीट बंटवारे के मुद्दे पर महागठबंधन में नाराज चल रहेहिंदुस्तान अवाममोरचा (हम) के राष्ट्रीयअध्यक्ष को एनडीएकीओर से बड़ाऑफर मिला है.जीतनराम मांझीको जहां भाजपा नेएनडीएमें शामिलहोनेपरएकबार फिर से विचारकरने केलिएकहा है. वहीं जदयू ने भी मांझी को घर वापसी का ऑफर देते हुए कहा कि हमारे नेता उदार हैं.

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय नेपूर्व सीएम जीतन राम मांझी को महागठबंधन छोड़ने की सलाह देतेहुए कहा है कि एनडीए में उनका स्वागत है. नित्यानंद राय ने कहा कि भाजपाजीतनराम मांझी का पूरा सम्मान करती है और आगे भी करती रहेगी. अगर वह एनडीए में आना चाहते हैं तो हम सब उनका स्वागत करेंगे और जो संभव होगा उनके लिए करेंगे.

नित्यानंद राय ने साथ ही कहा कि भले ही बिहार में एनडीए लोकसभा सीटों का बंटवारा बराबर हो गया हो, लेकिन अगर वह हमारे गठबंधन में आते हैं तो हम फिर से विचार करेंगे. वहीं,इससे पूर्वजदयू के एक वरिष्ठ नेता ने भी जीतनराम मांझी को ऑफर देते हुए कहा कि हमारे नेता उदार हैं. अगर जीतनराम मांझी हमारी पार्टी में शामिल होते हैं तो हम उनका अनादर नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें… बजट सत्र का अंतिम दिन : नीतीश के इस्तीफे की मांग को लेकर बिहार विधानसभा में विपक्ष का हंगामा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें