32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल पत्नी के साथ पहुंचे पटना, डीजीपी से की मंत्रणा

पटना : राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल शनिवार को सपत्नी निजी यात्रा पर बिहार पहुंचे. एनएसए के विशेष विमान ने सुबह पटना एयरपाेर्ट पर लैंड किया. यहां से वह गया-राजगीर के लिए रवाना हो गये. पटना एयरपोर्ट पर डीजीपी केएस द्विवेदी और पुलिस के अन्य सीनियर अधिकारियों ने एनएसए की अगवानी की. करीब तीस […]

पटना : राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल शनिवार को सपत्नी निजी यात्रा पर बिहार पहुंचे. एनएसए के विशेष विमान ने सुबह पटना एयरपाेर्ट पर लैंड किया. यहां से वह गया-राजगीर के लिए रवाना हो गये. पटना एयरपोर्ट पर डीजीपी केएस द्विवेदी और पुलिस के अन्य सीनियर अधिकारियों ने एनएसए की अगवानी की. करीब तीस मिनट तक डीजीपी और डोभाल के बीच मंत्रणा हुई. देश के दो आला अधिकारियों के बीच क्या बात हुई यह पूरी तरह से गुप्त है.
डीजीपी केएस द्विवेदी और एनएसए अजीत डोभाल ने मीडिया से कोई बात नहीं की. एनएसए बैठक खत्म होने के बाद अपने कारकेड के साथ एयरपोर्ट के वीआईपी गेट से गया जाने को रवाना हो गये. गया के विष्णुपद में उनको पिंडदान करना था. वह राजगीर भी गये. उनकी यात्रा को लेकर पटना एयरपोर्ट से लेकर गया-राजगीर तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे.
बिहार में शुरू हो सकता है बड़ा अभियान
नक्सलवादियों, माफिया व अपराधियों के गठजोड़ की कमर तोड़ने को लेकर बिहार में बिहार पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां संयुक्त रूप से अभियान शुरू कर सकती है. राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के बिहार दौरे के बाद ऐसे संकेत मिल रहे हैं. शनिवार को पटना एयरपोर्ट पर पुलिस महानिदेशक केएस द्विवेदी और एनएसए अजीत डोभाल के बीच करीब तीस मिनट की बातचीत में आंतरिक सुरक्षा के लिए खतरा बने तत्वों पर मंत्रणा हुई.
कहने को तो यह निजी यात्रा बतायी गयी है. लेकिन, मुंगेर में सेना के हथियार (एक-47) की आपूर्ति नक्सलवादियों को होने की घटना पर भी विचार विमर्श हुआ. उन्होंने नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे आॅपरेशन, गया बम ब्लास्ट को लेकर भी बातचीत की. शनिवार को पटना में आंतरिक सुरक्षा और अभियानों को लेकर एटीएस की भी एक मीटिंग हुई.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें