35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शरद की दूसरे चरण की जनसंवाद यात्रा : मोकामा में शरद के आने से पूर्व मंच पर हुआ फूहड़ डांस, वीडियो

पटना / मोकामा : जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव आज से तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. कार्यक्रम को लेकर शरद यादव शनिवार को ही पटना पहुंच गये. शरद यादव अपने तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान पटना, बेगूसराय और खगड़िया जिले का दौरा करेंगे. वहीं, मोकामा के मेकरा गांव में शरद यादव […]

पटना / मोकामा : जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव आज से तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. कार्यक्रम को लेकर शरद यादव शनिवार को ही पटना पहुंच गये. शरद यादव अपने तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान पटना, बेगूसराय और खगड़िया जिले का दौरा करेंगे. वहीं, मोकामा के मेकरा गांव में शरद यादव के स्वागत की नये अंदाज में तैयारी की गयी. सभा स्थल पर शरद यादव के पहुंचने से पूर्व मंच पर नर्तकियों ने फूहड़ नृत्य किया.

जानकारी के मुताबिक, जदयू के पूर्व अध्यक्ष व सांसद शरद यादव अपने तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम के लिए शनिवार को पटना पहुंचे. रविवार से शुरू हो रहे जनसंवाद कार्यक्रम की शुरुआत से पूर्व उन्होंने कहा कि असली जदयू मेरे साथ है. भाजपा के साथ तो सिर्फ ‘सरकारी जदयू’ है.

उन्होंने कहा कि वे हमेशा सिद्धांत की राजनीति करते हैं. असली जदयू कौन है, यह कुछ ही दिनों में सबके सामने आ जायेगा. बिहार में जदयू और राजद के बीच चल रहे ‘पिक्चर वार’ को लेकर उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेवार ठहराया. मालूम हो कि शरद यादव गुट और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुट के बीच ‘असली जदयू’ और चुनाव चिह्न ‘तीर’ को लेकर जंग जारी है. शरद यादव ने जदयू के चुनाव चिह्न तीर को लेकर चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है.

शरद यादव अपने तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम के तहत पटना, बेगूसराय और खगड़िया जिले का दौरा करेंगे. इस दौरान वह फतुहा, बख्तियारपुर, बाढ़, मोकामा, बेगूसराय, खगड़िया जायेंगे. वहीं, मोकामा के मेकरा गांव में शरद यादव के स्वागत की नये अंदाज में तैयारी की गयी. सभा स्थल पर शरद यादव के पहुंचने से पूर्व मंच पर नर्तकियों ने फूहड़ नृत्य किया.जनसंवाद कार्यक्रम के बाद सात नवंबर को वह दिल्ली लौट जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें