28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

””सृजन के दुर्जनों की विसर्जन रैली”” में बोले लालू, हुआ महाघोटाला, पकड़ रहे हैं पोठिया और सिंघी

सियासत. ‘सृजन के दुर्जनों की विसर्जन रैली’ में बोले लालू भागलपुर : सैंडिस कंपाउंड में रविवार को सृजन द्वारा किये गये फर्जीवाड़े के खिलाफ आयोजित सृजन के दुर्जनों का विसर्जन रैली में लालू प्रसाद व तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार व डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर जमकर गरजे. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा […]

सियासत. ‘सृजन के दुर्जनों की विसर्जन रैली’ में बोले लालू
भागलपुर : सैंडिस कंपाउंड में रविवार को सृजन द्वारा किये गये फर्जीवाड़े के खिलाफ आयोजित सृजन के दुर्जनों का विसर्जन रैली में लालू प्रसाद व तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार व डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर जमकर गरजे. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि सृजन का यह घोटाला नहीं, महाघोटाला है. इस मामले की जानकारी बीजेपी मुख्यालय को पहले से थी. सुशील मोदी को भी सबकुछ पता था.
इसके बाद नीतीश ने जनता का वोट बीजेपी को बेच दिया, लेकिन कोई भी इस घोटाला से उबरेंगे नहीं. सीबीआइ इसकी जांच कर रही है और पकड़ी जा रही हैं पोठिया, सिंघी. रेखा मोदी, जालान सब सुशील मोदी के रिश्तेदार हैं. फिर नीतीश-मोदी पर एफआइआर क्यों नहीं? सृजन से जुड़ कर सबौर इलाके में वर्ष 1999 में 12 स्वयं सहायता समूह तैयार करनेवाली सुमन कुमारी भी मंच पर पहुंची. उन्होंने मंच से कहा कि जब महिलाओं को पैसा नहीं मिलने लगा, तो उसने विरोध की थीं. मनोरमा से लड़ी भी थी, लेकिन उनकी आवाज को दबा दिया गया.
तेजस्वी यादव ने 10 सवालों का जवाब भी मांगा
तेजस्वी यादव ने कहा कि सृजन मामले में दो हजार करोड़ से भी अधिक के घोटाले की आशंका है. सारे दस्तावेज तैयार हैं, वह सुप्रीम कोर्ट में याचिका डालने जा रहे हैं‍ कि कोर्ट खुद इस घोटाले की जांच करे. उन्होंने आह्वान किया कि सृजन के दुर्जन का विसर्जन करने के लिए जनता सड़क पर उतरे. उन्होंने नीतीश सरकार से 10 सवालों का जवाब भी मांगा.
तेज प्रताप सृजन कार्यालय के सामने देंगे धरना
तेज प्रताप ने कहा कि हम सृजन से जुड़ी महिलाओं का पैसा लौटाने के लिए सृजन कार्यालय के सामने धरना देंगे. अगर नीतीश सरकार जेल भेजेगी, तो बिहार के जेल में जगह कम पड़ जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें