1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. 12 more corona positive in kaimur number of patients reached 1252 in bihar asj

कैमूर में 12 और मिले कोरोना पॉजिटिव, मरीजों की संख्या पहुंची 1252

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना
कोरोना
प्रभात खबर

भभुआ नगर. सोमवार को जिले में 12 और कोरोना के पॉजिटिव मरीज मिले. 12 लोगों के पॉजिटिव पाये जाने के बाद जिले में कोरोना से कुल संक्रमितों की संख्या 1252 हो गयी है. 10 लोगों की रिपोर्ट रैपिड एंटीजन किट से जांच में पॉजिटिव आयी है.

एंटीजन से पॉजिटिव पाये गये 10 लोगों में भभुआ में तीन, रामगढ़ प्रखंड में एक, भगवानपुर में दो, रामपुर में दो, मोहनिया में एक, अधौरा का एक व्यक्ति है. भभुआ में वन विभाग, देवर्जीकला व बेलौड़ी का रहनेवाला एक व्यक्ति है. बेलौड़ी का रहनेवाला व्यक्ति भभुआ में आकर कोरोना टेस्ट कराया था.

मोहनिया में वार्ड 13 का एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है. वहीं, सदर अस्पताल में ट्रूनेट मशीन से दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. इसमें एक रामगढ़ व दूसरा भभुआ का है. वहीं, सोमवार को जिले में कोरोना से तीन लोग स्वस्थ हुए. तीन लोगों के स्वस्थ होने के बाद जिले में कुल कोरोना से ठीक होनेवालों की संख्या 1174 हो गयी है.

जिले में कुल कोरोना से संक्रमितों की संख्या 1252 है. जिले में अब तक 12 लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है. वहीं, अभी भी जिले में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या कुल 66 है. इन 66 लोगों का इलाज आवश्यकता अनुसार होम आइसोलेशन या ट्रीटमेंट सेंटर में चल रहा है. सोमवार को कोरोना टेस्ट में सबसे ज्यादा मरीज भभुआ में मिले.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें