40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : गया के मानपुर में ईंट भट्ठा मालिक से मांगी 20 लाख की रंगदारी

गया/मानपुर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारा गांव के रहनेवाले सुनील कुमार को फोन कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है. फोन करनेवाले अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें धमकी देते हुए कहा है कि 20 लाख रुपये नहीं मिलेे, तो उनके बेटे को स्कूल से उठा लिया जायेगा. इस मामले में मुफस्सिल […]

गया/मानपुर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारा गांव के रहनेवाले सुनील कुमार को फोन कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है. फोन करनेवाले अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें धमकी देते हुए कहा है कि 20 लाख रुपये नहीं मिलेे, तो उनके बेटे को स्कूल से उठा लिया जायेगा. इस मामले में मुफस्सिल थाने में एक शिकायत दर्ज करायी गयी है. सुनील कुमार ईंट के व्यवसायी हैं. मानपुर प्रखंड के ही बुनियादगंज थाना क्षेत्र स्थित जंगलपुर (मठिया पर) में उनका ईंट भट्ठा चलता है.

मुफस्सिल थाने को दिये आवेदन में ईंट भट्ठा मालिक सुनील कुमार ने कहा है कि उनके मोबाइल फोन पर मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे किसी व्यक्ति ने कॉल किया और उसने 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी. साथ ही, उसने धमकी भी दी कि अगर रुपये नहीं दिये, तो 24 घंटे के अंदर झारखंड के एक निजी स्कूल में पढ़नेवाले उनके बेटे का अपहरण कर लेगा. इस बारे में मुफस्सिल इंस्पेक्टर सोना प्रसाद ने बताया कि ईंट भट्ठा मालिक से रंगदारी मांगे जाने के मामले की जांच हो रही है.

जिस मोबाइल नंबर से ईंट भट्ठा मालिक को फोन आया था, वह नंबर बिहार के बाहर का नंबर है. अब तक की छानबीन में यह पता चला है. टेक्निकल सेल की सहायता से जिस व्यक्ति के नाम यह मोबाइल नंबर जारी हुआ है, उसकी पहचान की जा रही है. मोबाइल फोन के लोकेशन का भी पता लगाया जा रहा है.

इधर, धमकी मिलने के बाद ईंट भट्ठा मालिक सुनील कुमार का परिवार दहशत में है और उनलोगों ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें