बक्सर : कार ने तीन को रौंदा, दो की मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बक्सर की घटना, आक्रोशितों ने जाम िकया एनएच 30
बक्सर/नावानगर : नावानगर थाना क्षेत्र के परमानपुर गांव के पास एनएच 30 पर शुक्रवार को एक अनियंत्रित कार ने तीन लोगों को रौंद दिया, जिससे दो लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में एक 10 वर्षीया बच्ची भी शामिल हैं. वहीं, एक घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए आरा रेफर कर दिया गया है.
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कारचालक का पीछा कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच-30 को करीब चार घंटे तक जाम कर दिया. मृतकों में परमानपुर गांव के भिखारी यादव और कृष्णा साह की पुत्री रोशनी कुमारी शामिल हैं, जबकि जख्मी व्यक्ति परमानपुर गांव का मादूक मियां है.
शुक्रवार की सुबह रोशनी कुमारी किसी काम से एनएच-30 पर गयी थी. वहां से वह काम कर अपने घर लौट रही थी. एनएच-30 को पार करने के दौरान एक अनियंत्रित कार ने उसे रौंद दिया. इसके बाद कार पूरी तरह से अनियंत्रित हो गयी और सड़क किनारे बात कर रहे भिखारी यादव और मादूक मियां को रौंदते हुए भाग निकली. इस घटना में रोशनी कुमारी की मौके पर ही मौत हो गयी.
सड़क पार कर रही बच्ची को कुचलने के बाद अनियंत्रित हुई कार
गाड़ी को तेज भागने के चक्कर में हुआ बड़ा हादसा
बच्ची को ठोकर मारने के बाद कार का ड्राइवर गाड़ी को और तेज भगाने लगा, जिससे कार अनियंत्रित हो गयी और सड़क किनारे खड़े दो लोगों को कुचल दिया़ ग्रामीणों का कहना था कि स्पीड ब्रेकर नहीं रहने से हादसा हुआ़ इसके विरोध में सड़क जाम कर दी गयी.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें