किशोर के साथ अप्राकृतिक यौनाचार, आरोपित युवक की तलाश में जुटी पुलिस

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बक्सर :बिहारके बक्सर में नावानगर प्रखंड के सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात अप्राकृतिक यौनाचार करने का मामला प्रकाश में आया है. एक युवक पर किशोर के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आरोपित की गिरफ्तार को लेकर छापेमारी शुरू कर दी. साथ ही मामले की जांच में जुट गयी.

बताया जाता है कि किशोर अपने घर के बाहर घूम रहा था. इसी बीच गांव का रहने वाला रोहित कुमार सिंह ने उसे बहला-फुसलाकर उसे खलियान में ले गया, जहां रोहित कुमार ने किशोर के साथ जबदस्ती यौनाचार किया. साथ ही किसी को नहीं बताने की धमकी दी. किसी तरह से किशोर रोते हुए घर पहुंचा, जहां किशोर ने सारी बातें अपने परिजनों को बताया. सूचना मिलते ही परिजनों ने इसकी सूचना सोनवर्षा ओपी की पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी.

वहीं, पुलिस ने किशोर को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. किशोर को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ये भी पढ़ें... पूजा में शामिल होने गयी 14 वर्षीय छात्रा को अगवा कर आधा दर्जन बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें