भाई के साथ अवैध संबंध की आशंका पर पत्नी को मार डाला, थाना पहुंच कर बोला...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

अररिया : पत्नी की बंद कमरे में जमकर पिटाई की. फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं, पत्नी की हत्या के बाद रात में ही नगर थाने पहुंच गया और चीख-चीख कर कहने लगा कि मैंने पत्नी की हत्या कर दी है. उसका शव घर में ही है. मुझे गिरफ्तार करें. इतना सुनते थाने में ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी चौंक गये. फिर मामले के सत्यापन के बाद उसे हाजत में बंद कर दिया. मामला अररिया सदर प्रखंड के रामपुर कोदरकट्टी पंचायत के लहना गांव का है. घटना के बाद से ही ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है. मामला अवैध संबंध में महिला की हत्या का है. हत्यारोपित पति ने आरोप लगाया है कि उसके फुफेरे भाई से उसकी पत्नी का अवैध संबंध था.

क्या है मामला?

जानकारी के अनुसार, पूर्णिया जिले के जलालगढ़ थाना क्षेत्र के बोचगांव पोखरिया गांव निवासी जामुन ततमा ने अपनी बेटी रिंकी की शादी रामपुर कोदरकट्टी पंचायत के लहना गांव में करीब 10 वर्ष पूर्व करायी थी. रिंकी का पति जामुन ततमा फिलहाल राजस्थान में मजदूरी करता है. रिंकी चार बच्चों की मां है. राजस्थान में काम करने के दौरान उसके पति के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज हो गया था. इसके बाद रिंकी राजस्थान जाकर मजदूरी कर पैसे की जुगाड़ कर पति को जमानत पर छुड़ा कर घर ले आयी थी.

हत्यारोपी पति का कहना है कि उसकी पत्नी रिंकी देवी का उसके फुफेरे भाई सदानंद से अवैध संबंध था. इसको लेकर कई बार दोनों को समझाया-बुझाया, लेकिन उन दोनों का रिश्ता चलता रहा. गुरुवार की आधी रात को इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद होने लगा. इसी क्रम में गुस्से में आकर पहले तो दरवाजे में लगे लकड़ी के कुंडे से उसकी जमकर पिटाई की. इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद वह शान से थाने आया और पुलिस के सामने समर्पण कर दिया. फारबिसगंज डीएसपी मनोज कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की जानकारी दी.

मृतका के परिजन बोले-राजस्थान में जामुन का था अवैध संबंध, रिंकी भी जाना चाहती थी पति के साथ

पोस्टमार्टम हाउस के पास मृतका रिंकी देवी के माता-पिता ने बताया कि उनके दामाद का राजस्थान में किसी महिला से अवैध संबंध है. यह बात रिंकी जानती थी. पति के साथ रिंकी भी राजस्थान जाना चाहती थी. गुरुवार को वह रिंकी को लेकर अररिया आया. कुछ खरीदारी की. फिर रात में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. वहीं, मृतका की बेटी काजल कुमारी फूट-फूटकर रो रही थी. नगर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें