28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सरफराज की टिप्पणी से आमिर के विश्व कप चयन पर संशय

कराची : मोहम्मद आमिर के विश्व कप के लिये चयन पर अनिश्चितता बन गयी है क्योंकि कप्तान सरफराज अहमद ने इस अनुभवी बायें हाथ के तेज गेंदबाज के एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में विकेट नहीं लेने के लिए चिंता व्यक्त की है. सरफराज ने एक टीवी चैनल से कहा, जब आपका मुख्य गेंदबाज लगातार विकेट […]

कराची : मोहम्मद आमिर के विश्व कप के लिये चयन पर अनिश्चितता बन गयी है क्योंकि कप्तान सरफराज अहमद ने इस अनुभवी बायें हाथ के तेज गेंदबाज के एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में विकेट नहीं लेने के लिए चिंता व्यक्त की है.

सरफराज ने एक टीवी चैनल से कहा, जब आपका मुख्य गेंदबाज लगातार विकेट नहीं चटका रहा है तो निश्चित रूप से यह कप्तान के लिए चिंता की बात है. ओवल में 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल में आमिर ने टीम की जीत में 16 रन देकर तीन विकेट चटकाये थे, लेकिन इस 26 साल के क्रिकेटर ने तब से 14 वनडे में एक से ज्यादा विकेट नहीं लिया है और इनमें से नौ मैचों में एक भी विकेट नहीं ले सका है.

चयनकर्ता 18 अप्रैल को विश्व कप के लिये पाकिस्तानी टीम की घोषणा करेंगे और सूत्रों का कहना है कि वे 23 अप्रैल को इंग्लैंड जाने के लिये 17 से 18 खिलाड़ियां के नाम की घोषणा करेंगे.

सूत्र ने कहा, पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, इसके अलावा मई में कुछ इंग्लिश काउंटी टीमों के खिलाफ भी कुछ मैच हैं. हर देश 23 मई तक विश्व कप के लिये 15 सदस्यीय टीम लगभग चयन हो चुका होगा तो चयनकर्ता शायद आमिर पर फैसला करने से पहले उनका प्रदर्शन देखना चाहेंगे.

सरफराज ने कहा, मैं यह नहीं कह सकता कि वह (आमिर) विश्व कप टीम में होगा या नहीं, लेकिन हमारी योजना के लिये चीजें स्पष्ट हैं और जब टीम की घोषणा होगी तो सभी को पता चल जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें