32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम मोदी और अमित शाह से मिलने के बाद बोले नीतीश, शरद यादव निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र

नयी दिल्ली : बिहार में एनडीए सरकार बनने के बाद आज पहली बार संसद भवन परिसर मेंजदयूके राष्ट्रीय अध्यक्ष सहमुख्यमंत्रीनीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगस्त में एक बार फिर प्रधानमंत्री सेउनकी मुलाकात होगी. वहीं […]

नयी दिल्ली : बिहार में एनडीए सरकार बनने के बाद आज पहली बार संसद भवन परिसर मेंजदयूके राष्ट्रीय अध्यक्ष सहमुख्यमंत्रीनीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगस्त में एक बार फिर प्रधानमंत्री सेउनकी मुलाकात होगी. वहीं जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद शरद यादव के बिहार दौरेको लेकर पत्रकारों की आेर से पूछे गये सवाल के जवाब में नीतीश कुमार ने कहा कि शरद यादव कोई भी फैसला लेने के लिए स्वतंत्र है.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि पार्टी ने सारे निर्णय सर्वसम्मति से लिए हैं, शरद यादव अपना फैसला ले सकते हैं. पीएम मोदी के साथ ही नीतीश कुमार ने भाजपा केराष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी आज नयी दिल्लीमेंमुलाकातकीहै. इससे पहले जेडीयू महसचिव केसी त्यागी ने साफ कहा है कि शरद यादव ने जो रास्ता अख्तियार किया है वहराजद की तरफ जाता है. साथ ही राज्यसभा सांसद केसी त्यागी ने कहा है कि विपक्ष की बैठक में जदयू को बुलाकर हमारी पार्टी में फूट डालने की कोशिश की जा रही है.

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज विपक्ष की बैठक बुलाई है. इस बैठक में 18 विपक्षी दल सोनिया गांधी के नेतृत्व में बैठक कर विभिन्न मुद्दों पर एनडीए सरकार को घेरने के लिए आम रणनीति तैयार करेंगे. चर्चा है कि शरदयादव के करीबी राज्यसभा सांसद अली अनवर इस बैठक में हिस्सा लेंगे. इस पर बिहार जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि अली अनवर के स्टैंड के बारे में पता है, वो पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं, पार्टी के निर्णय के खिलाफ जाने वालों लोगों पर कार्रवाई होगी.

उधर, केसी त्यागीपहलेहीकहचुकेहै कि 19अगस्त को जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठ रखी गयीहै. उसमें आकर शरद यादव को अपनी बात रखनीचाहिए. मालूम हो कि शरद यादव अपने तीन दिवसीय बिहारदौरे पर हैं और अाज उनके जनसंवाद कार्यक्रम का दूसरा दिन है. कार्यक्रम के दौरान वे बिहार के कई जिलों में जाकर लोगों से मिल रहे हैं और उनसे संवाद कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना भी साधा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें