31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”एयरलिफ्ट” के बाद दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनी ”द जंगल बुक”, जानें कमाई ?

हॉलीवुड की 3 डी एडवेंचर फिल्म ‘द जंगल बुक’ ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. फिल्‍म ने वीकेंड में शानदार कमाई करते हुए लगभग 40.19 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म ने पहले ही दिन शानदार कमाई करते हुए 10.09 करोड़ की कमाई की थी. अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘एयरलिफ्ट’ के […]

हॉलीवुड की 3 डी एडवेंचर फिल्म ‘द जंगल बुक’ ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. फिल्‍म ने वीकेंड में शानदार कमाई करते हुए लगभग 40.19 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म ने पहले ही दिन शानदार कमाई करते हुए 10.09 करोड़ की कमाई की थी. अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘एयरलिफ्ट’ के बाद यह इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्‍म बन गई है.

‘द जंगल बुक’ एक एडवेंचर ट्रिप है जिसमें एक ‘मोगली’ (नील सेठी) जंगल में अपने जिंदगी के लिए संघर्ष करता नजर आता है. जंगल में कुछ जानवर उसके साथ है तो कुछ उसके खिलाफ नजर आते हैं. फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा, नाना पाटेकर और इरफान खान जैसे कलाकारों की भी आवाज है.

फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 10.09 करोड़ रुपये, दूसरे दिन (शनिवार) 13.51 करोड़, तीसरे दिन (रविवार) 16.59 करोड़ की धमाकेदार कमाई की. इस तरह से कुछ मिलाकर फिल्‍म ने 40.19 करोड़ की कमाई की है.

तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि कि फिल्‍म ‘एयरलिफ्ट’ के बाद दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्‍म बन गई है.

फिल्‍म में भारतीय-अमेरिकी बाल अभिनेता नील सेठी मोगली का किरदार निभा रहे हैं. भारत में फिल्‍म चार भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलगू में रिलीज की गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें